Friday, April 19, 2024
Advertisement

शादी के दिन हर लड़की के दिमाग में आती हैं ये बातें, जानकर चौंक जाएंगे आप

शादी हर लड़की का ख्याब होता है। जिसमें एक सपनों का राजकुमार होता है। लेकिन जब शादी और वह राजकुमार उसे लेने आता है, तो हर लड़की के दिमाग में ऐसी-ऐसी चीजें आती है। जिसे जानकर आप सोच में पड़ सकते है। जानिए क्या है वह...

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 10, 2017 18:47 IST
Indian girl wedding day- India TV Hindi
Indian girl wedding day

नई दिल्ली: लड़का हो या लड़की शादी को लेकर सबके मन में कुछ न कुछ ख्वाहिश होती है। सबसे पहले तो शादी के दिन कैसा दिखना है या क्या करें कि सबसे बेस्ट दिखें, ऐसे कई तरह के सवाल शादी को लेकर दिमाग में आते हैं। वहीं दूसरी तरफ इस मॉर्डन जमाने में आपकी शादी को यादगार बनाने के लिए मार्केट हो या ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट इन पर मौजूद कई तरह के खास-खास चीजें हो या वेडिंग प्लानर जो आपसे कॉनटेक्ट करके आपकी शादी को बेहतर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। जैसे उदाहरण के तौर पर प्री वेडिंग फोटोशूट या स्पेशल वेडिंग फोटोशूट। इन दिनों प्री वेडिंग फोटोशूट का काफी क्रेज है, ये एक मामूली फोटोशूट नहीं होता बल्कि आपके इस लम्हें को अपने फोटो के माध्यम से खास बना देता है। वहीं दूसरी तरफ दुल्हन की बात करें तो अपनी शादी को लेकर बचपन से सपने देखने वाली एक लड़की उस दिन कई चीजों के लेकर इमोशनल होने के बावजूद कुछ ऐसी बातें होती हैं जिसे वह शादी के दिन भी याद करती हैं . आज हम आपको दुल्हन की मन की ऐसी कुछ बताने वाले हैं जिसे जानकर किसी भी दुल्हे का एक पल के डर लग सकता है।

इतनी भारी भरकम ड्रेस पहनकर काम करने में आती है कई मुश्किलें

इतना हेवी ड्रेस पहने के बाद या यू कहें इतना वजन संभालने के बाद दुल्हन के लिए सबसे बड़ी समस्या होती है वॉशरूम जाना। इतना हेवी ड्रेस पहने के बाद आप बार-बार वॉशरूम में टॉयलेट करने नहीं जा सकते है। बप्पी लहरी की तरह इतना हेवी ज्वैलरी और लहंगा पहनने के बाद शायद ही कोई वॉशरूम जाना पसंद करें, ये बात सोचकर दुल्हन अक्सर डर जाती है।

Indian Wedding

Indian Wedding

बारात टाइम पर नहीं पहुंची तो क्या होगा
शादी में सबसे ज्यादा डर इस बात की होती है कि बारात अगर टाइम पर नहीं पहुंची तो। क्योंकि अक्सर ये देखा गया है कि किसी न किसी कारण की वजह से बारात टाइम पर पहुंचती। कई बार तो यह होता है कि गेस्ट खाना खाकर चले जाते हैं और बारात अभी भी रास्ते में है। वहीं दूसरी तरफ दुल्हन के दिमाग में यह बात भी आती है कि अगर टाइम पर बारात नहीं आई और ऐसे में सारे लोग आपको देख रहे हो और कुछ ऐसा हो जिसकी कल्पना आप नहीं कर रहे और उस वक्त आप अकेले खड़े हो, कोई आपके साथ न हो।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़े शादी के समय लड़कियां और क्या सोचती है

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement