1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. सैर-सपाटा
  5. दिल्ली की भीषण गर्मी में चाहिए बर्फ का मजा तो यहां जाइए, इतनी ठंड है कि जम जाएंगे आप

दिल्ली की भीषण गर्मी में चाहिए बर्फ का मजा तो यहां जाइए, इतनी ठंड है कि जम जाएंगे आप

हम आपको दिल्ली में ही ऐसी जगहों के बारें में बता रहे है। जहां पर आप अपने फ्रेंड्स या फिर फैमिली के साथ खूब एंजॉय कर सकते है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: May 31, 2019 16:36 IST
TRAVEL- India TV Hindi
TRAVEL

नई दिल्ली: गर्मियों का मौसम आ गया है। जैसे में हम ऐसी जगह की ओर रुख करते है। जहां पर खूब बर्फ हो। अगर आप दिल्ली से है तो आस-पास के हिल स्टेशन में जाने लगते है। लेकिन हम आपको दिल्ली में ही ऐसी जगहों के बारें में बता रहे है। जहां पर आप अपने फ्रेंड्स या फिर फैमिली के साथ खूब एंजॉय कर सकते है।

आप दिल्ली और गुरुग्राम में मौजूद इन आइस स्केटिंग में जा सकते हैं।

आइस स्केटिंग (इंडोर आइस स्केटिंग)

गर्मियों में दोस्तों संग आइस स्केटिंग करने का अलग ही मजा है और इसके लिए आपको ज्यादा दूर जाने की भी जरूरत नहीं है। दिल्ली से सटे गुरूग्राम के इंडोर आइस स्केंटिंग में आप दोस्तों संग जा सकते हैं। यह सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक खुला होता है। यहां आप करीब 15000 स्क्वेयर फीट स्केटिंग एरिना में सिर्फ 360 रुपये में स्केटिंग कर सकते हैं।

Ski India, दिल्ली
आप दिल्ली में भी आइस स्केटिंग कर सकते हैं। जिसे स्नो वर्ल्ड के नाम से जाना जाता है। यह DLF Mall Of India में है। यहां पर भारत के सबसे बड़े बर्फ पार्कों में से एक माना जात है। जहां पर कई ऐसी तकनीकी का इस्तेमाल करके स्कीइंग और ढलान टोबोगैनिंग से लेकर बॉब स्लेज, स्नो स्लेजिंग, आइस स्केटिंग और स्नो कैरोसेल बनाया गया है।  आप यहां पर करीब 1150 रुपए की टिकट लेकर दिनभर मल्ती कर सकते है। 

ये भी पढ़ें- गर्मियों में जाएं दिल्ली के सबसे नजदीक इन हिल स्टेशनों में, बस जेब में होना चाहिए 7 हजार रुपए

गर्मियों में करें इन बेहतरीन जगहों की सैर, बस पॉकेट में होने चाहिए 6 हजार रुपए

हिमाचल प्रदेश की ऐसी खूबसूरती शायद ही आपने पहले कभी देखी होगी, देखें दिलकश नजारे

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Travel News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
X