Sunday, April 28, 2024
Advertisement

MP में सरकारी काम में दखलअंदाजी से तंग साइट इंजीनियर ने चिपकाया ऐसा पोस्टर, सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

अनुपपुर जिले में गुंडे-बदमाशों को पुलिस का खौफ बिल्कुल नहीं है। वह खुलेआम सरकारी कामों में दखलअंदाजी कर रहे हैं। इसके साथ ही वहां काम कर रहे हैं कर्मचारी और अधिकारियों को भी डरा धमका रहे हैं।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: August 06, 2023 10:34 IST
साइट इंजीनियर ने काम...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV साइट इंजीनियर ने काम बंदकर चिपकाया पोस्टर

अनूपपुर: मध्य प्रदेश के अनूपपुर में गुंडे बदमाशों के आतंक से लोग किस कदर परेशान है इसका अंदाजा आप इस पोस्टर से लगा सकते हैं जो ठेकेदार द्वारा अपनी साइट पर लगाया गया है। यहां के ठेकेदार आधे-अधूरे निर्माण कार्य छोड़कर भाग रहे हैं। ताजा मामला अनुपपुर जिले की देवहरा चौकी से सामने आया है जहां बदमाशों के आतंक और धमकी से परेशान एक इंजीनियर सब स्टेशन का निर्माण कार्य अधूरा छोड़कर चला गया। वह जाते जाते निर्माणाधीन स्थल पर एक पोस्टर चिपका गया। इसमें इंजीजिनयर ने साफ शब्दों में लिखा है कि उस क्षेत्र के गुंडों बदमाशों से तंग आकर वह कार्य को अधूरा छोड़कर जा रहा है।

दरअसल, देवहरा, धिरौल गांव में एक सब स्टेशन का निर्माण किया जा रहा है। निर्माण के दौरान साइट इंजीनियर अमित सिंह सेंगर अपनी साइट पर एक पोस्टर चिपकाकर चला गया इसमें लिखा है- एम.पी.ई.बी सब स्टेशन का निर्माण कार्य ग्राम धिरौल के गुंडे-बदमाशों के आतंक के कारण अनिश्चितकालीन के लिए स्थगित किया जाता है।

साइट इंजीनियर ने चिपकाया पोस्टर

Image Source : INDIA TV
साइट इंजीनियर ने चिपकाया पोस्टर

साइट पर चिपकाया गया पोस्टर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अनुपपुर जिले में गुंडे-बदमाशों को पुलिस का खौफ बिल्कुल नहीं है। वह खुलेआम सरकारी कामों में दखलअंदाजी कर रहे हैं। इसके साथ ही वहां काम कर रहे हैं कर्मचारी और अधिकारियों को भी डरा धमका रहे हैं।

(रिपोर्ट- विशाल खंडेलवाल)   

यह भी पढ़ें-      

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement