Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

बागेश्वर धाम वाले बाबा बोले- किसी भी मजहब और पंथ के लोग बालाजी की शक्तियों का सामना नहीं कर सकते

बाबा ने कहा, 'हमने जो कहा था वो सही निकला। फिल्म में लव जिहाद के बारे में बताया गया। भोले-भाले बच्चों को भड़काने के बारे में बताया गया।'

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Rituraj Tripathi Published on: May 22, 2023 7:16 IST
Dhirendra Krishna Shastri- India TV Hindi
Image Source : FILE धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

भोपाल: बागेश्वर धाम सरकार के नाम से प्रसिद्ध धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की है। उन्होंने कहा है कि किसी भी मजहब और पंथ के लोग बालाजी की शक्तियों का सामना नहीं कर सकते, यह चैलेंज नहीं है बल्कि अपने ईष्ट के प्रति आस्था है। लोगों को लगता है कि हम विवादित बयान देते हैं, सच यह है कि राष्ट्र के प्रति बहुत चिंता है।

'द केरल स्टोरी' पर बोले बाबा

बाबा ने कहा, 'हमने जो कहा था वो सही निकला। फिल्म में लव जिहाद के बारे में बताया गया। भोले-भाले बच्चों को भड़काने के बारे में बताया गया। धर्मांतरण बहुत व्यापक रूप से चल रहा है और हमें इसके लिए बहुत जगना पड़ेगा।' उन्होंने कलचुरी समाज के विरोध पर ये भी कहा कि हम कभी भी हिंदुओं का अहित नहीं चाहते, हम सब हिंदू एक हैं।

बिहार दौरे के लिए कही ये बात 

बाबा ने पटना एयरपोर्ट भीड़ मामले पर कहा कि सभी राष्ट्र को समर्पित अधिकारी और स्टाफ के लोग थे। बिहार में रामजी की कृपा बहुत अद्भुत हुई। वहां के लोग बहुत अच्छे हैं। सब राम भक्त हैं। सब ने बहुत सहयोग भी किया। वहां जो लोगों की श्रद्धा है, वह देश से अलग है। कुछ लोगों के विरोध करने के सवाल पर बाबा ने कहा कि हमारा इस पर ध्यान नहीं था, हमारा सिर्फ अपना लक्ष्य पर फोकस रहता है। हर जगह, पूरे भारतवर्ष में जब तक जिएंगे सनातन के लिए काम करेंगे।

ये भी पढ़ें: 

उमा भारती अस्पताल में भर्ती, Tweet कर लिखा- प्लीज भूलना मत कि मैंने 6 साल की उम्र से...

Mehbooba Mufti Birthday: महबूबा मुफ्ती मना रहीं 64वां जन्मदिन, जानें कैसा रहा उनका पॉलिटिकल करियर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement