Sunday, April 28, 2024
Advertisement

उमा भारती अस्पताल में भर्ती, Tweet कर लिखा- प्लीज भूलना मत कि मैंने 6 साल की उम्र से...

उमा भारती ने खुद एक ट्विटर पोस्ट में अपने स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी है। 64 वर्षीय भारती ने ट्वीट किया, बीती रात करीब 11 बजे अचानक मेरी तबीयत खराब होने पर मुझे मेरे आवास के पास स्मार्ट सिटी अस्पताल ले जाया गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 22, 2023 6:32 IST
uma bharti- India TV Hindi
Image Source : PTI उमा भारती

भोपाल: पूर्व केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती को शनिवार देर रात अस्वस्थ महसूस करने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने खुद रविवार को एक ट्विटर पोस्ट में यह जानकारी दी। 64 वर्षीय भारती ने ट्वीट किया, बीती रात करीब 11 बजे अचानक मेरी तबीयत खराब होने पर मुझे मेरे आवास के पास स्मार्ट सिटी अस्पताल ले जाया गया। मेरी सभी टेस्ट रिपोर्ट नॉर्मल बता रही हैं, लेकिन बेहद थकी हुई और कमजोर महसूस कर रही हूं।

उन्होंने आगे लिखा, डॉक्टरों के अनुसार, इसका एकमात्र इलाज कुछ महीनों के लिए बेड रेस्ट है। आप (नेटिजन्स को संबोधित करते हुए) प्लीज़ भूलना मत कि मैंने अपने उम्र के 6 साल से यानी लगभग 55 साल से पब्लिक लाइफ में कड़ी मेहनत की है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया Tweet

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार देर शाम ट्विटर पर पोस्ट किया कि उन्हें उमा भारती के खराब स्वास्थ्य के बारे में जानकारी मिली है। सिंधिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, पता चला कि मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और मेरे परिवार की सदस्य आदरणीय उमा भारती अस्वस्थ हैं। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

14 मई को भी अस्वस्थ होने की दी थी जानकारी
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले 14 मई को भी उमा भारती की तबीयत खराब हुई थी और उनको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। तब भी उन्होंने ट्वीट करके स्वास्थ्य खराब होने की जानकारी दी थी। उमा भारती ने ट्वीट कर बताया था कि एक महीने तक वो अमरकंटक में थीं, जहां काफी ज्यादा ठंड थी और फिर वहां से भोपाल और ओरछा आईं जहां काफी गर्मी है। ठंड से गर्मी में आने के कारण उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement