Friday, April 26, 2024
Advertisement

MP में चुनाव ड्यूटी के दौरान एक कर्मचारी की मौत, सीने में दर्द के बाद दम तोड़ा

अचानक से कर्मचारी भीमराव की मौत की खबर लगते ही सेक्टर अधिकारी अस्पताल पहुंचे और उनके परिजनों को सूचना भेजी है। वह मुलताई नगर के कन्या शाला बूथ क्रमांक 123 पर पी 3 के पद पर तैनात थे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: November 16, 2023 14:15 IST
चुनाव ड्यूटी में लगे...- India TV Hindi
Image Source : PTI चुनाव ड्यूटी में लगे कर्मचारी

बैतूल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए बैतूल के मुलताई में चुनाव ड्यूटी के दौरान एक कर्मचारी की मौत हो गई है। उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनकी मौत हो गई।

ड्यूटी के दौरान बिगड़ी तबीयत

मुलताई एसडीएम तृप्ति पटेरिया ने बताया कि मुलताई नगर के कन्या शाला बूथ क्रमांक 123 पर पी 3 के पद पर तैनात शाहपुर लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में चौकीदार के पद पर पदस्थ भीमराव पुत्र भोजू उम्र 55 वर्ष के सीने में दर्द उठा। जिसके बाद वे स्ट्रांग रूम के पास मतदान दलों के लिए सामग्री वितरण करने हेतु बनाए गए स्थल पर पहुंचे। भीमराव की जगह दूसरे कर्मचारी को नियुक्त कर दिया गया था और उनको सरकारी अस्पताल लाया गया जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

मौत की खबर सुनते ही अस्पताल पहुंचे अधिकारी

अचानक से कर्मचारी की मौत की खबर लगते ही सेक्टर अधिकारी अस्पताल पहुंचे और उनके परिजनों को सूचना भेजी है। बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कल शाम 6 बजे चुनाव प्रचार खत्म हो गया था। 17 नवंबर को प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे और नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे।

(रिपोर्ट- मयंक भार्गव)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement