Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bhopal Airport: भोपाल एयरपोर्ट पर लेट हुई फ्लाइट तो इंडिगो के स्टाफ ने यात्रियों के लिए खेला गरबा, वीडियो वायरल

Bhopal Airport: मध्य प्रदेश के भोपाल में राजा भोज हवाई अड्डे पर जमकर गरबा खेला गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह गरबा इंडिगो एयर के स्टाफ ने यात्रियों के लिए किया।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: October 04, 2022 13:56 IST
 Garba In Bhopal Airport- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Garba In Bhopal Airport

Highlights

  • इंडिगो के स्टाफ ने यात्रियों के लिए खेला गरबा
  • भोपाल एयरपोर्ट पर लेट हुई फ्लाइट तो स्टाफ और यात्रियों ने जमकर खेला गरबा

Bhopal Airport: मध्य प्रदेश के भोपाल में राजा भोज हवाई अड्डे पर जमकर गरबा खेला गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह गरबा इंडिगो एयर के स्टाफ ने यात्रियों के लिए किया। दरअसल इंडिगो एयर की 6E,7569 अहमदाबाद फ्लाइट कुछ वजहों से लेट हो रही थी। आमतोर यह फ्लाइट शाम 6.45 बजे रायपुर से आकर भोपाल से अहमदाबाद रवाना होती है। सोमवार को यह उड़ान निर्धारित समय से 15 मिनट देरी से रवाना होने वाली थी। ऐसे में यात्रियों के मनोरंजन के लिए इंडिगो एयर स्टाफ ने एक प्रयोग किया। 

अचानक बनी गरबा खेलने की योजना 

बताया जा रहा है कि यह योजना अचानक बनी। इंतजार के दौरान एक यात्री ने गरबा गीत बजाया तो माहौल बनने लगा। पहले स्टाफ ने शुरुआत की फिर यात्री, सुरक्षाकर्मी भी गरबा खेलने लगे। वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो अब खूब वायरल हो रहा है। 

स्टाफ और यात्रियों ने जमकर की मस्ती 

इस मामले में हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि वीडियो सोमवार शाम को बनाया गया था जब यात्री इंडिगो की भोपाल-अहमदाबाद उड़ान में सवार होने का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कहा कि एयरलाइन के कुछ कर्मचारी मोबाइल फोन पर गरबे की धुन पर नाचने लगे। इसके बाद उनके साथ कुछ यात्री और दो महिला सुरक्षाकर्मी भी शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि बोर्डिंग के लिए उनके पास समय था इसलिए लोगों ने कुछ समय तक गरबा किया और बोर्डिंग खुलने तक लगभग दस मिनट तक गरबा करते रहे ।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement