Thursday, April 25, 2024
Advertisement

भोपाल से भाजपा सांसद साध्‍वी प्रज्ञा को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ने अपनी पार्टी के नेताओं को धमकी भरे फोन के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने अपने पार्टी के सदस्यों को बताया कि उन्हें एक अज्ञात नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 21, 2019 12:30 IST
Sadhvi Pragya - India TV Hindi
Sadhvi Pragya 

भोपाल से भाजपा सांसद साध्‍वी प्रज्ञा ने अपनी पार्टी के नेताओं को धमकी भरे फोन के बारे में जानकारी दी है। उन्‍होंने अपने पार्टी के सदस्‍यों को बताया कि उन्‍हें एक अज्ञात नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है। उन्‍होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस फोन की जानकारी उन्‍होंने पुलिस को भी दी, लेकिन अधिकारियों ने कहा कि प्राइवेट नंबर से आए कॉल को ट्रेस नहीं किया जा सकता है। 

साध्‍वी प्रज्ञा ने आज बताया कि कुछ दिन पूर्व उनके पास कई बार धमकी भरा कॉल आया। यह कॉल किसी प्राइवेट नंबर से आ रहा था, जिसका नंबर डिस्‍प्‍ले नहीं हो रहा था। सामने वाले व्‍यक्ति ने उन्‍हें गाली गलौज के साथ जान से मारने की धमकी दी। उन्‍होंने बताया कि फोन करने वाले ने अयोध्या का भी जिक्र किया। फोन करने वाले ने पूछा कि तुमलोग बनाओगे राम मंदिर?

प्रज्ञा ने पुलिस के ढुलमुल रवैये पर भी सवाल उठाया है। प्रज्ञा का कहना है कि पुलिस अधिकारियों से बात करने पर उन्होने कहा कि प्राइवेट नंबर से कॉल आने पर ट्रेस नहीं किया जा सकता। प्रज्ञा ठाकुर का कहना है कि भोपाल में पुलिस अधिकारियों को लिखित शिकायत की ,लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। bhopal News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement