Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

MP में पूर्व विधायक के कटआउट पर बम लगा उड़ा दिया सिर, सड़क पर उतरे नाराज समर्थक- देखें VIDEO

मैहर के पूर्व विधायक नारायण त्रिपाठी के कटआउट पर बम लगाकर सिर उड़ा दिया गया है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मैहर में बवाल मच गया। नारायण समर्थक सड़क पर उतर आए।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: December 06, 2023 14:48 IST
पूर्व विधायक के कटआउट पर बम लगा उड़ा दिया सिर- India TV Hindi
पूर्व विधायक के कटआउट पर बम लगा उड़ा दिया सिर

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव खत्म हो चुका है। नतीजे भी आ गए हैं, लेकिन चुनावी रंजिशों पर विराम नहीं लग पाया है। इसका एक नमूना मैहर में देखने को मिला, जहां पूर्व विधायक के कटआउट पर बम लगाकर सिर को उड़ा दिया गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कटआउट किसी और का नहीं, बल्कि चार बार के मैहर विधायक व बहुचर्चित नारायण त्रिपाठी का है, जिसे बम से उड़ाया गया है। वीडियो सामने आने के बाद नारायण त्रिपाठी के समर्थक सड़क पर उतर आए और थाने पहुंच आरोपियों की गिरफ्तारी व एफआईआर की मांग करने लगे। बवाल बढ़ता देख पुलिस को एफआईआर दर्ज करनी पड़ी।

बंधा बैरियर पर लगा था नारायण का कटआउट

चार बार के मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी का कटआउट शारदा देवी मंदिर रोड के बीच पड़ने वाले बंधा बैरियर के पास लगा हुआ था। यह कटआउट हाल ही में संपन्न हुए चुनाव के दौरान लगवाया गया था। हालांकि, नारायण त्रिपाठी मौजूदा विधानसभा के चुनाव में हार चुके हैं और मैहर से श्रीकांत चतुर्वेदी बीजेपी के विधायक बने हैं। नारायण के कटआउट में सिर पर बम लगाकर उसे उड़ाते हुए वीडियो में दिखाया गया है, इतना ही नहीं उसमें टाटा, गुडबाय, बचा ही नहीं का म्यूजिक भी मिक्स किया गया। 

वायरल वीडियो देख भड़क गए समर्थक

नारायण त्रिपाठी भले ही चुनाव हारकर अब पूर्व विधायक हो गए हैं, लेकिन उनके समर्थकों की तादाद में कमी नहीं है। वीडियो वायरल होते ही नारायण त्रिपाठी के समर्थक भड़क गए और वो सड़क पर उतरकर हंगामा करते हुए थाने पहुंच गए और मुकदमा दर्ज करने की मांग पर अड़ गए। समर्थकों की मांग पर धारा 286, 506, 507, 426 व 427 के तहत अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। इधर, दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो दिवाली के पहले का है, जिसे 7 दिसंबर को वायरल किया गया।

समर्थक बोले- यह तो सीधी धमकी है

मुकदमा और गिरफ्तारी को लेकर पुलिस के सामने अड़े रहे नारायण त्रिपाठी के समर्थकों ने पुलिस से कहा कि कटआउट का सिर उड़ाना और बचा ही नहीं जैसा म्यूजिक सेट कर उसे वायरल करने का सीधा आशय यह है कि अपराधी हमारे नेता को जान से मारने की खुली धमकी दे रहे हैं। इससे धार्मिक नगरी मैहर का माहौल भी खराब हो रहा है। हालांकि, बाद में पुलिस ने विष्णुचंद पांडेय निवासी पटेहरा की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

- सतना से अमित त्रिपाठी की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement