Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bus Conductor Heart Attack: चलती बस में कंडक्टर को आया हार्ट अटैक, डरावना है सीसीटीवी वीडियो

अटैक आने पर कंडक्टर के सीने में दर्द होने लगता है। इसके बाद उसे घबराहट होती है और फिर कुछ देर में बस कंडक्टर की जान चली जाती है। यह वीडियो बस में लगी कैमरे में कैद हो चुकी है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: May 25, 2023 7:27 IST
Bus Conductor Heart Attack in Running bus CCTV video is scary viral on social media- India TV Hindi
Image Source : TWITTER चलती बस में कंडक्टर को आया हार्ट अटै

Bus Conductor Heart Attack: भारत में हार्ट की समस्या अधिकतर लोगों हैं। भारत में हार्ट अटैक के मामले आए दिन देखने को मिलता है। कई बार शादी में डांस करते हुए तो कहीं बैठे-बैठे किसी को हार्ट अटैक आ जाता है। इस बार एक नया वीडियो इटंरनेट पर शेयर किया जा रहा है जो एक बस के अंदर का है। इंदौर से पुणे जाने वाली बस के बस कंडक्टर को हार्ट अटैक आने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अटैक आने पर कंडक्टर के सीने में दर्द होने लगता है। इसके बाद उसे घबराहट होती है और फिर कुछ देर में बस कंडक्टर की जान चली जाती है। यह वीडियो बस में लगी कैमरे में कैद हो चुकी है। 

बस में कंडक्टर को आया हार्टअटैक

जानकारी के मुताबिक बस कंडक्टर का नाम अंतिम कुमावत है जिनकी आयु 40 वर्ष है जो धार जिले के नर्मदा नगर के रहने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक बस कंडक्टर के रूप में वे कई सालों से काम कर रहे थे। इस दौरान बीते दिनों उनकी बस इंदौर से पुणे की ओर जा रही थी। इस दौरान वे ड्यूटी पर तैनाथ थे। बस जब बड़वानी जिले के ठीकरी थाना क्षेत्र से गुजर रही थी। तबी एक बुजुर्ग यात्री की नजर बस कंडक्टर कुमावत पर पड़ी। कुमावट को इस दौरान घबराहट होने लगी और अचानक कंडक्टर ने अपना सिर ऊपर उठाया। इसके बाद बुजुर्ग ने अन्य यात्रियों को इस बारे में बताया। 

वायरल हो रहा वीडियो

यात्रियों ने इस दौरान बस कंडक्टर की मदद करने की कोशिश की लेकिन वो कुछ बोल नहीं पा रहे थे। इसके बाद कुमावत को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यात्रियों की मानें ते मात्र 10-15 सेकेंड में कंडक्टर की जान चली गई। डॉक्टरों के मुताबिक हार्ट अटैक के कारण कुमावत की मौत हो गई। यह वीडियो बस की सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बता दें कि कल्पना ट्रैवल्स में वे कई सालों से बतौर कंडक्टर काम कर रहे थे। इस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement