Friday, April 19, 2024
Advertisement

मध्यप्रदेश में प्रधानमंत्री की तस्वीर से छेड़छाड़ पर कांग्रेस विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के मीडिया विभाग के अध्यक्ष और विधायक जीतू पटवारी को कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 09, 2020 22:23 IST
Case Against Congress mla jitu patwari For Tweeting Tampered Image Of PM Modi - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Case Against Congress mla jitu patwari For Tweeting Tampered Image Of PM Modi 

इंदौर। कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के मीडिया विभाग के अध्यक्ष और विधायक जीतू पटवारी को कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। भाजपा की ओर से इंदौर में पुलिस से इस मामले में शिकायत की गई, जिस पर पुलिस ने पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कांग्रेस ने पुलिस कार्रवाई को लेकर भाजपा पर हमला बोला है। कांग्रेस के विधायक जीते पटवारी ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडिल पर कथित तौर पर प्रधानमंत्री मोदी की एक तस्वीर को साझा की। यह तस्वीर तो थी अयोध्या में राममंदिर भूमि पूजन की, मगर उससे छेड़छाड़ की गई थी। इसी बात पर इंदौर के भाजपा नेताओं ने शनिवार की देर रात को पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा को एक शिकायती आवेदन देकर मामला दर्ज करने की मांग की।

Case Against Congress mla jitu patwari For Tweeting Tampered Image Of PM Modi

Image Source : SOCIAL MEDIA
कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के मीडिया विभाग के अध्यक्ष और विधायक जीतू पटवारी ने इस तस्वीर में की थी छेड़छाड़

डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा का कहना है कि भाजपा नेताओं ने आवेदन देकर आईटी के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है। इस आवेदन पर जांच कराने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इस आवेदन में कहा गया है कि तस्वीर को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया और अमर्यादित टिप्पणी की गई थी। हालांकि पटवारी ने देर रात को अपने ट्विटर हैंडिल से शनिवार को दिन में किए गए ट्वीट को हटा लिया है।

छत्रीपुरा थाने ने रविवार को भाजपा नेताओं की शिकायत पर पटवारी के खिलाफ धारा 188 और 464 के तहत मामला दर्ज किया है। भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने पुलिस की प्राथमिकी दर्ज किए जाने की प्रति साझा करते हुए ट्वीट किया है, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सोशल मीडिया पर लगातार फर्जी पोस्ट करने वाले पूर्व मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के सिपहसालार जीतू पटवारी पर एफआईआर दर्ज।"

वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा है, "मैं पहले भी यह कह चुका हूं और आज फिर दोहरा रहा हूं, भाजपा प्रदेश में निरंतर गलत परंपराओं को जन्म दे रही है। राजनीतिक बदलेबाजी, दबाव-दुर्भावना की राजनीति व द्वेष भावना से काम कर रही है। भाजपा जनता का विश्वास खो चुकी है, इसलिए बौखलाहट में यह सब कर रही है। मैं भाजपा सरकार को खुली चेतावनी देता हूं कि वो इस कुत्सित व घृणित राजनीति से बाज आए, अन्यथा हमें सड़कों पर उतरना पड़ेगा, भाजपा सरकार की इस दमनकारी सोच का मुंहतोड़ जवाब देना पड़ेगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement