Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: भोपाल में आज नवनियुक्त शिक्षकों को मिलेगा तोहफा, सीएम शिवराज सौंपेंगे नियुक्ति पत्र

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री आज यानी 21 अगस्त को प्रदेश के शिक्षकों को एक बड़ा तोहफा देंगे। सीएम शिवराज आज राज्य की राजधानी में 5580 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देंगे।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 21, 2023 7:09 IST
सीएम शिवराज सिंह चौहान - India TV Hindi
Image Source : FILE सीएम शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री आज यानी 21 अगस्त को प्रदेश के शिक्षकों को एक बड़ा तोहफा देंगे। सीएम शिवराज आज राज्य की राजधानी में 5580 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देंगे। ये नियुक्ति पत्र नवनियुक्त शिक्षकों का प्रशिक्षण-सह-उन्मुखीकरण कार्यक्रम के दौरान वितरित किए जाएंगे। कार्यक्रम सुबह 11 बजे शुरू होगा, जिसमें सीएम शिवराज नवनियुक्त शिक्षकों को अपॉइंटमेंट लेटर देंगे। 

राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस मौके पर टीचिंग और शिक्षा में नई बुलंदियों को छुने के लिए भी प्रेरित करेंगे। इस कार्यक्रम के दौरान जनजातीय कार्य विभाग की मंत्री मीना सिंह एवं स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री इंदर सिंह परमार भी मौजूद रहेंगे।

इससे पहले इन विभागों के लिए वितरित किए थे नियुक्ति पत्र

इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य की राजधानी में सीएम हाउस में आबकारी, श्रम और सहकारी विभाग के नव नियुक्त उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र दिए थे। कुल 741 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किये गये, जिनमें आबकारी विभाग के 340 आबकारी सिपाही, सहकारिता विभाग के 347 लिपिक एवं कम्प्यूटर ऑपरेटर तथा बीमा चिकित्सा अधिकारी, फार्मासिस्ट, सहायक ग्रेड 3 एवं श्रम विभाग में सफाई सेवक पदों के 54 अभ्यर्थी शामिल थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement