Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'दिग्विजय जी की बुद्धि फेल हो गई, वे पाकिस्तान की भाषा बोलते और सेना का अपमान करते हैं'- सीएम शिवराज सिंह

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि जांच तो दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पार्टी के डीएनए की होनी चाहिये, जो भारत जोड़ने के नाम पर तोड़ने वालों के साथ यात्रा करती है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: February 14, 2023 13:46 IST
Shivraj Singh Chouhan- India TV Hindi
Image Source : FILE शिवराज सिंह चौहान

भोपाल: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में जान गंवाने वाले 40 सैनिकों की आज चौथी पुण्यतिथि है। पूरा देश उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया कि वह फिर से विवादों में आ गए। दिग्विजय सिंह पर तीखा हमला बोलते हुए सीएम शिवराज सिंह कहा कि वे पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं और भारतीय सैनिकों का अपमान करते हैं। 

'दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पार्टी के डीएनए की जांच हो' - शिवराज सिंह 

शिवराज सिंह ने कहा, "मुझे लगता है कि दिग्विजय जी की बुद्धि फेल हो गई है, यह उसका फेलियर है। वे देश की सेना का अपमान करते हैं। पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं।" शिवराज सिंह ने कहा कि जांच तो दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पार्टी के डीएनए की होनी चाहिये, जो भारत जोड़ने के नाम पर तोड़ने वालों के साथ यात्रा करती है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट पर कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को इसका जवाब देना चाहिये। 

दिग्विजय सिंह ने क्या कहा था ?

दिग्विजय सिंह ने आज सुबह एक ट्वीट करते हुए कहा था कि पुलवामा हमला खुफिया तंत्र की विफलता थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "आज हम उन 40 सीआरपीएफ शहीदों को श्रद्धांजलि देते हैं, जो पुलवामा में खुफिया विफलता के कारण शहीद हो गए। मुझे उम्मीद है कि सभी शहीद परिवारों का उपयुक्त रूप से पुनर्वास किया गया है।" इस ट्वीट के बाद सीएम शिवराज समेत पूरी बीजेपी एकबार फिर से दिग्विजय सिंह पर हमलावर हो गई है।   

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement