Monday, April 29, 2024
Advertisement

एग्जिट पोल आने से पहले कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा का बड़ा दावा, बीजेपी का समय खत्म, कांग्रेस का शुरू हो रहा है

कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने ने एग्जिट पोल आने से पहले बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि आज शाम 5 बजे से कांग्रेस का समय शुरू हो जाएगा। मध्य प्रदेश में बीजेपी की जमीन खिसक चुकी है।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Malaika Imam Updated on: November 30, 2023 17:04 IST
कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा- India TV Hindi
कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न हो चुके हैं। इसके साथ ही आज तेलंगाना में मतदान खत्म होने के साथ पांच राज्यों में हो रहे चुनाव के नतीजे का इंतजार रहेगा। पांच राज्यों में हुए चुनाव के लिए वोटिंग संपन्न होने के साथ आज देशभर में एग्जिट पोल भी जारी किया जाएगा। एग्जिट पोल आने के पहले सभी पार्टियों के नेता जीत-हार को लेकर अपने-अपने दावे पेश कर रहे हैं। इस बीच, मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा चुनाव नतीजे पर बड़ा दावा किया है।

"जनता ने अपना फैसला सुना दिया है"

कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा, "बीजेपी का समय खत्म, कांग्रेस का समय शुरू हो रहा है। आज यानी 30 नवंबर शाम 5 बजे से कांग्रेस का समय शुरू हो जाएगा। मध्य प्रदेश में बीजेपी की जमीन खिसक चुकी है। बीजेपी के मंत्री अलग-अलग आंकड़े एग्जिट पोल को लेकर बता रहे हैं। इन्हें पता ही नहीं है कि वस्तुस्थिति क्या है। जनता ने अपना फैसला सुना दिया है। मध्य प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार बना रही है।"

भोपाल की दक्षिण पश्चिम सीट से मैदान में हैं शर्मा

इससे पहले अपने एक बयान में पीसी शर्मा ने कहा था कि बीजेपी के कई मंत्री इस बार हारेंगे। बुधनी विधानसभा को लेकर उन्होंने कहा था कि हनुमान जी की लीला है और हनुमान जी कुछ भी कर सकते हैं। पीसी शर्मा खुद भोपाल की दक्षिण पश्चिम विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में हैं। बीजेपी ने उनके सामने भगवानदास सबनानी को उतारा है। पिछले चुनाव में पीसी शर्मा ने इस सीट से बीजेपी के पूर्व मंत्री उमा शंकर गुप्ता को शिकस्त दी थी।

Exit poll Results 2023 Live Updates: राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में किसकी बनेगी सरकार?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement