Sunday, May 05, 2024
Advertisement

जब चुनाव प्रचार के दौरान फिसली कांग्रेस उम्मीदवार की जुबान, लगा दिया कमलनाथ पर बड़ा आरोप

कांग्रेस प्रत्याशी बनाए गए हरिवल्लभ शुक्ला कह रहे हैं कि किसानों की कर्ज माफी के मुद्दे पर ज्योतिरादित्य ने झूठ बोला और कमल नाथ ने झूठ बोला।

IANS Written by: IANS
Updated on: October 06, 2020 16:02 IST
congress mla says kamalnath is lying while election campaign । जब चुनाव प्रचार के दौरान फिसली कांग्र- India TV Hindi
Image Source : FILE जब चुनाव प्रचार के दौरान फिसली कांग्रेस उम्मीदवार की जुबान, लगा दिया कमलनाथ पर बड़ा आरोप

शिवपुरी. मध्यप्रदेश में कई नेताओं ने दल तो बदल लिया है, मगर शायद उनकी जुबान साथ नहीं दे रही है। ऐसा ही कुछ मामला शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा क्षेत्र में सामने आया है, जहां कांग्रेस के उम्मीदवार हरिवल्लभ शुक्ला ने कर्जमाफी पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के लिए झूठ बोलने की बात कह डाली। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो की IANS पुष्टि नहीं करता।

इस वीडियो में पोहरी में कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी बनाए गए हरिवल्लभ शुक्ला कह रहे हैं कि किसानों की कर्ज माफी के मुद्दे पर ज्योतिरादित्य ने झूठ बोला और कमल नाथ ने झूठ बोला। तभी बाद में पास में ही बैठे कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने उन्हें टोका और कहा कि कमल नाथ नहीं.. शिवराज सिंह बोलो।

जिलाध्यक्ष के टोके जाने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी हरिवल्लभ शुक्ला ने अपना सुर बदला और कहा कि सिंधिया और शिवराज झूठ बोल रहे हैं। इससे पहले मांधाता से भाजपा के उम्मीदवार नारायण पटेल ने भी कांग्रेस के पंजे को वोट देने की बात कही थी। बाद में उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी थी।

एक मंत्री का साड़ियां बांटने का वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश में विधानसभा उप-चुनाव का रंग धीरे-धीरे गहराने लगा है। सभाएं और जनसंपर्क का दौर तो जारी है ही, साथ में सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। ताजा वीडियो साड़ियों के बांटने का वायरल हुआ है। इसमें कथित तौर पर राज्यमंत्री बृजेंद्र यादव को साड़ियां बांटते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो को कांग्रेस की आईटी सेल ने साझा किया है।

राज्य में विधानसभा के उप-चुनाव से पहले विरोधी दलों के नेताओं को घेरने की तैयारी चल रही है। इसी क्रम में कांग्रेस की आईटी सेल ने यह वीडियो वायरल किया है, जिसमें कथित तौर पर मुंगावली से भाजपा के संभावित उम्मीदवार और मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव साड़ियां बांटते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो की IANS पुष्टि नहीं करता। भाजपा की ओर से इसे आचार संहिता लागू होने से पहले कोरोना काल का बताया जा रहा है। वहीं कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है।

ज्ञात हो कि इससे पहले अनूपपुर से भाजपा के संभावित प्रत्याशी और राज्य सरकार के मंत्री बिसाहू लाल सिंह का बच्चियों को नोट बांटने का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो को सिंह ने पुराना बताया था। उन्होंने माना था कि वे पहली बार जब मंत्री बनकर गांव आए थे तब उनका बच्चियों ने कलश लेकर स्वागत किया था। शगुन के तौर पर उन्होंने बच्चियों को दस और सौ के नोट दिए थे। उस समय आचार संहिता नहीं लगी थी।

पढ़ें- India China Tension: चीन के साथ लंबे समय तक जारी रह सकता है विवाद? वायुसेना प्रमुख ने दी अहम जानकारी

पढ़ें- अटल सुरंग के उद्घाटन से बौखलाया चीन, बोला- युद्ध के दौरान...

पढ़ें- चीन से जारी विवाद के बीच भारत ने म्यांमार के साथ किया महत्वपूर्ण समझौता

पढ़ें- AAP के कोरोना पॉजिटिव विधायक पहुंचे हाथरस पीड़िता के घर

पढ़ें- मजेदार हुआ बिहार चुनाव, अकेले चुनाव लड़ेगी LJP, जानिए कैसी हो सकती है भविष्य की तस्वीर

पढ़ें- बिहार चुनाव: नीतीश के नेतृत्व को नकारने के बाद चिराग पासवान का खुला पत्र

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement