Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Ram Mandir: रामधुन में रमे पूर्व राज्यमंत्री बद्रीलाल यादव करने लगे नागिन डांस, Video में देखें

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में हिंदू संगठनों द्वारा एक शोभा यात्रा का आयोजन किया गया। इस शोभा यात्रा में पूर्व राज्यमंत्री बद्रीलाल यादव भी शामिल हुए। इस दौरान बद्रीलाल यादव का नागिन डांस करते हुए वीडियो शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: January 22, 2024 6:49 IST
बद्रीलाल यादव के नागिन डांस करने का वीडियो हुआ वायरल।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बद्रीलाल यादव के नागिन डांस करने का वीडियो हुआ वायरल।

राजगढ़: अयोध्या में बने राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल है। अयोध्या में होने वाली भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जगह-जगह कई तरह के आयोजन किए जा रहे हैं। ऐसे में मध्य प्रदेश पीछे कैसे रह सकता है। इसी क्रम में राजगढ़ जिले के ब्यावरा शहर में रविवार को हिंदू संगठनों के द्वारा भव्य शोभा यात्रा निकाली गई। इस शोभा यात्रा में पूर्व राज्यमंत्री बद्रीलाल यादव भी मौजूद थे। वहीं इस शोभा यात्रा के दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बद्रीलाल यादव नागिन डांस करते नजर आ रहे हैं।

शोभा यात्रा में शामिल थे बद्रीलाल यादव

दरअसल, रविवार को हिंदू संगठनों के द्वारा ब्यावरा शहर में शोभा यात्रा का आयोजन किया गया। इस शोभा यात्रा में एक तरफ जहां ढोल नगाड़े बज रहे थे तो वहीं हर कोई राम धुन में मगन नजर आ रहा था। हर कोई राम भक्ति में डूब कर नाचते गाते हुए शोभा यात्रा का आनंद ले रहा था। इसी शोभा यात्रा का वीडियो सामने आया है जिसमें पूर्व राज्यमंत्री बद्रीलाल यादव मुंह में रुमाल लेकर डांस करते नजर आए। वह भी खुदे को राम मंदिर के उत्साह के बीच रोक नहीं पाए और लोगों के बीच ढोल की धुन पर नागिन डांस करने लगे, जिसे देखकर हर कोई अचंभित रह गया।

आज होना है प्राण प्रतिष्ठा समारोह

बता दें कि अयोध्या में आज राम मंदिर में भगवान रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। ऐसे में पूरे देश में उत्साह देखा जा रहा है। देश के हर कोने-कोने में हिंदू संगठनों के द्वारा भक्तिमय कार्यक्रमों और शोभायात्राओं का आयोजन किया जा रहा है। वहीं आज दिन में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होना है, जिसे लेकर अयोध्या नगर भी पूरी तरह से सज गई है। अयोध्या में ना सिर्फ देश के बल्कि विदेश से भी कई खास मेहमान पहुंच रहे हैं। आज भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर पूरे देश की नजरें अयोध्या पर ही रहेंगी। 

(राजगढ़ से गोविंद सोनी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

Ram Mandir Pran Pratishtha: मंदिर में मूर्ति रखने से पहले क्यों की जाती है प्राण प्रतिष्ठा? जानिए किन बातों का रखना होता है इसमें ध्यान

22 जनवरी का खास दिन आ गया, आज कैसा दिख रहा भगवान राम का मंदिर, यहां देखें तस्वीर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement