Thursday, June 13, 2024
Advertisement

इंदौर में ट्रेन के अंदर दो हिस्सों में मिला महिला का शव, पुलिस ने कहा- चेहरे से धर्म और उम्र का अंदाजा लगा सकते हैं

पुलिस ने महिला के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लाश दो से तीन दिन पुरानी लग रही है। महिला की पहचान अब तक नहीं हो पाई है।

Edited By: Shakti Singh
Published on: June 10, 2024 9:40 IST
Dead Body in Plastic Bag- India TV Hindi
Image Source : ANI प्लास्टिक बैग में बरामद शव

इंदौर रेलवे स्टेशन पर एक महिला का शव दो हिस्सों में मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस के अनुसार महिला हिंदू धर्म की हो सकती है और उसकी उम्र अंदाजन 25 साल है। एक सफाईकर्मी को ट्रेन के अंदर दो अलग-अलग प्लास्टिक बैग में यह शव मिला। शव किसका है और ट्रेन में कब आया, किसने रखा या किस स्टेशन में इसे ट्रेन में रखा गया। इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने रविवार को बताया कि रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन से एक अज्ञात महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया है। महिला का शव यात्री सीट के नीचे दो अलग-अलग बैगों में भरा हुआ दो टुकड़ों में मिला, जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कहा कि ट्रेन नागदा से महू जा रही थी और महिला की पहचान अभी नहीं हो पाई है, लेकिन ऐसा लगता है कि उसकी उम्र लगभग 25 साल है और प्रथम दृष्टया यह हत्या की घटना लगती है।

दो हिस्सों में मिला शव

घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए जीआरपी थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया, "महिला का शव दो हिस्सों में मिला, एक सिर से धड़ तक और दूसरा धड़ से घुटने तक दो अलग-अलग बैग में भरा हुआ था। शनिवार देर रात एक सफाई कर्मचारी ने इसे देखा। महिला के हाथ-पैर नहीं मिले।" पुलिस अधिकारी ने बताया,"शव दो से तीन दिन पुराना है, चेहरे को देखकर कहा जा सकता है कि महिला हिंदू है और उसकी उम्र करीब 25 साल रही होगी। जिस ट्रेन में बैग मिला है, वह नागदा से महू जाती है और शनिवार देर रात इंदौर स्टेशन पहुंची है ।"इस संबंध में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement