Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

जीजा से नहीं बहन से करती थी एकतरफा प्यार; साली ने पहले रिटायर्ड फौजी का सिर फोड़ा, फिर गला रेतकर काटी नसें

आरोपी लाली उर्फ कामना पेशे से ऑटो ड्राइवर है। वह लड़कों की तरह ही पेंट शर्ट पहनती है और लड़कों की तरह ही व्यवहार करती है यही वजह है कि उसने अपनी बहन से प्यार का इजहार भी किया था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 12, 2023 21:29 IST
retired soldier murder- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV साली ने रिटायर्ड फौजी की हत्या कर दी

ग्वालियर में आर्मी से रिटायर्ड फौजी देवेंद्र माहौर के हत्याकांड में पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि देवेंद्र की हत्या उसकी ही 20 वर्षीय साली लाली ने की है। हत्याकांड को अंजाम देने वाली आरोपी लाली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शव मिलने के 12 घंटे बाद सोमवार रात को आखिरकार वो पकड़ी गई। लाली ने अपने जीजा को शराब पिलाने के बाद बेरहमी से कत्ल कर दिया था। पुलिस ने जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो एकतरफा समलैंगिक प्यार की कहानी सामने आई।

हत्या के बाद से फरार थी लाली

दरअसल, लाली अपनी चचेरी बहन मृतक देवेंद्र माहौर की पत्नी से एकतरफा मोहब्बत करती थी। अपने समलैंगिक प्यार में रोड़ा बन रहे जीजा को रास्ते से हटाने के लिए उसे मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के बरा गांव में रह रहे भिंड जिले के आलमपुर निवासी 40 वर्षीय रिटायर्ड फौजी देवेंद्र माहौर की हत्या सनसनीखेज तरीके से की गई थी। देवेंद्र को किसी ने उसी के घर में मौत के घाट उतार दिया था। मृतक के परिवार वालो ने हत्या का आरोप देवेंद्र की साली पर लगाया था। जब पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की तो सामने आया कि देवेंद्र के साथ बीते 2 दिन से उसकी साली 20 वर्षीय लाली उर्फ कामना रह रही थी। घटना के बाद से वह फरार हो गई।

accused

Image Source : INDIA TV
आरोपी लाली

साली ने दौड़ा-दौड़ाकर किया जीजा का कत्ल
पुलिस ने लाली को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जिससे पता चला कि लाली ने पहले जीजा देवेंद्र को शराब पिलाई। इसके बाद नशा हावी होने पर उसे मौत के घाट उतार दिया। हालांकि इस दौरान रिटायर्ड फौजी ने भी लाली के साथ काफी संघर्ष किया लेकिन नशा ज्यादा होने से लाली उस पर हावी हो गई और उसे दौड़ा-दौड़ा कर उसका कत्ल कर दिया। इस घटना के पीछे का मुख्य कारण लाली का अपनी चचेरी बहन और रिटायर्ड फौजी देवेंद्र की पत्नी से एकतरफा समलैंगिक प्यार करना है। लाली ने अपनी चचेरी बहन से कई बार प्यार का इजहार भी किया लेकिन बहन ने उसको इग्नोर कर दिया। इसके बाद लाली ने प्यार में रोड़ा बन रहे उसके जीजा देवेंद्र को खत्म करने का फैसला कर लिया। उसने अपने खास परिचितों को भी जीजा की हत्या करने के लिए ऑफर दिया लेकिन कोई तैयार नहीं हुआ। आखिरकार लाली ने खुद ही अपने जीजा की हत्या करने का प्लान बनाया।

पेशे से ऑटो ड्राइवर है लाली
सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि आरोपी लाली उर्फ कामना पेशे से ऑटो ड्राइवर है। वह लड़कों की तरह ही पेंट शर्ट पहनती है और लड़कों की तरह ही व्यवहार करती है यही वजह है कि उसने अपनी बहन से प्यार का इजहार भी किया था। लेकिन बहन ने उसको डांटकर भगा दिया था। आखिरकार उसने प्यार में रोड़ा बन रहे जीजा को ही मौत के घाट उतार दिया।

(रिपोर्ट- भूपेंद्र भदौरिया)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement