1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. मध्य प्रदेश में होने जा रहा है नेतृत्व परिवर्तन? जानें, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्या कहा

एमपी में नेतृत्व परिवर्तन की बात सिंधिया ने की खारिज

राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में नेतृत्व परिवर्तन की बात को खारिज किया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 10, 2021 20:55 IST
Jyotiraditya Scindia, Jyotiraditya Scindia Shivraj Singh Chouhan, Shivraj Singh Chouhan- India TV Hindi
Image Source : PTI राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में नेतृत्व परिवर्तन की बात को खारिज किया है।

ग्वालियर: राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में नेतृत्व परिवर्तन की बात को खारिज करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए पिछले 16 महीने से अच्छा काम कर रहे हैं। ग्वालियर और चंबल क्षेत्र के अपने तीन दिवसीय दौरे की शुरुआत में बीजेपी नेता सिंधिया ने गुरुवरा को पत्रकारों से कहा कि वह बुधवार को भोपाल गए थे और कोविड-19 प्रबंधन को लेकर मुख्यमंत्री चौहान, पार्टी पदाधिकारियों और अन्य नेताओं से मिले।

‘पता नहीं सत्ता परिवर्तन की बातें कहां से आ गईं’

उन्होंने कहा, ‘मुझे पता नहीं कि मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की बातें कहां से आ गई। मध्य प्रदेश सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान हैं और पिछले 16 महीनों में उन्होंने कोविड-19 जैसी महामारी के बीच बहुत अच्छा काम किया है। मैं भोपाल में पार्टी नेताओं से भेंट करने गया था और इसमें मुख्यमंत्री एवं पार्टी नेताओं के साथ संगठन एवं कोविड-19 प्रबंधन पर चर्चा हुई। चाहे मुख्यमंत्री हों या केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर या फिर मैं स्वयं, सभी लोग मिलकर काम कर रहे हैं। बीजेपी हो या कांग्रेस, कामकाज में राजनीति नहीं होनी चाहिए, केवल जनता के विकास की बात होनी चाहिए।’

‘मैं शुरू से अवैध रेत खनन के खिलाफ रहा हूं’
चंबल नदी में रेत के अवैध खनन पर सिंधिया ने कहा, ‘मैं शुरू से अवैध खनन के खिलाफ रहा हूं। मैं सरकार से कहूंगा कि इस पर सख्त कार्रवाई हो, लेकिन जो लोग खनन का शुल्क सरकार को दे रहे हैं, उनका संरक्षण सरकार करेगी। यदि शुल्क देने वाले भी अवैध खनन करेंगे तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।’ सिंधिया ने कोविड-19 की तीसरी लहर की आशंका के मद्देनजर मध्यप्रदेश की तैयारी के बारे में कहा, ‘दूसरी लहर में प्रदेश सरकार ने बढ़िया काम किया और अब तीसरी लहर से निपटने की तैयारी भी हो रही है। इसके साथ टीकाकरण भी होना चाहिए, क्योंकि कोरोना वायरस से लड़ने का एक हथियार, टीका है और इसके लिए प्रदेश की जनता को प्रोत्साहित करके काम करना होगा।’ (भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। मध्य प्रदेश में होने जा रहा है नेतृत्व परिवर्तन? जानें, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्या कहा News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन
Write a comment
X