Sunday, July 14, 2024
Advertisement

"ग्वालियर का महाराज कहते हैं, वे भी बिक गए", ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कन्हैया कुमार का बड़ा प्रहार

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कन्हैया कुमार ने उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस को गाली दे रहे हैं वो अपने पिताजी को गाली दे रहे हैं।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 05, 2023 23:55 IST
कन्हैया कुमार - India TV Hindi
कन्हैया कुमार

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। इस बीच, कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने ग्वालियर के इंटक मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा जुबानी हमला किया है। कन्हैया कुमार ने ज्योतिरादित्य  सिंधिया की ओर इशारा करते हुए कहा कि जो लोग कांग्रेस को गाली दे रहे हैं वो अपने पिताजी को गाली दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी की कोशिश रहती है कि हर चुनाव में धर्म और जाति को घुसा दो, लेकिन हमें रोजी-रोटी का सवाल इनसे पूछना है। 

बीजेपी प्रत्याशी पर भी बोला हमला

 
उन्होनें मंच से कहा ग्वालियर के जो बीजेपी प्रत्याशी प्रघुम्न सिंह तोमर हैं, वो नौटंकीबाज है। कन्हैया कुमार ने कहा कि इस बार के चुनाव में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सम्मानपूर्वक विदाई देने का समय है। उन्होंने यह भी कहा कि इस बार के चुनाव में फोटो और बैनरों से शिवराज सिंह चौहान गायब हैं। वैसे जनता ने शिवराज की विदाई पांच साल पहले कर दी थी, लेकिन यहां घोटालों की सरकार है। अब तक व्यापम घोटाला सुना था, लेकिन यहां की सरकार ने विधायक घोटाला कर डाला। 

मुरैना, भिंड और ग्वालियर में सभा

NSUI के राष्ट्रीय प्रभारी कन्हैया कुमार ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि जो अपने को ग्वालियर का महाराज कहते हैं वे भी बिक गए। उन्होंने कहा कि यहां विकास नहीं होता है, पटवारी भर्ती जैसे घोटाले करके पढ़े लिखे युवाओं का हक छीना जाता है। आपने देखा है कि प्याज के 100 रुपये किलो के दाम पर चर्चा क्यों नहीं होती, पटवारी घोटले पर चर्चा क्यों नहीं होती। किसान की आत्महत्या पर चर्चा क्यों नहीं होती? उन्होंने कहा कि बेरोजगारी के कारण युवा आत्महत्या कर रहे हैं। बता दें कि कन्हैया दो दिन से ग्वालियर-चंबल अंचल के दौरे पर थे।  इस दौरान उन्होनें मुरैना, भिंड और ग्वालियर के इंटक मैदान में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए चुनावी सभाओं को संबोधित किया है। 
- भपेंद्र भदौरिया की रिपोर्ट 

"पाटन का नतीजा जीतेगा भतीजा', महादेव एप मामले में भूपेश बघेल पर शिकंजा, क्या लगा पाएंगे हैट्रिक?

भारत में ईसाई बहुल वाले राज्य कितने हैं?

"रूठे सनम तुझे मनाऊ कैसे?", गिरिराज सिंह ने CM नीतीश के लिए गाया गाना-देखें VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement