1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. अनोखा विरोध प्रदर्शन! हंस-हंसकर लोगों ने अधिकारियों को किया 'पानी-पानी', देखिए वीडियो

अनोखा विरोध प्रदर्शन! हंस-हंसकर लोगों ने अधिकारियों को किया 'पानी-पानी', देखिए वीडियो

'हास्य विरोध प्रदर्शन' के दौरान अरविंद नगर के लोगों ने हाथों में पोस्टर और बैनर भी लिए हुए थे। इन पोस्टर्स और बैनर्स पर लिखा था- सड़क गड्ढे जिम्मेदार लोगों को दिखाई नहीं देते। इन गड्ढों की वजह से कई बार लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं इसलिए इन्हें जल्दी से जल्दी भरा जाए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 22, 2021 10:18 IST
laughter protest in arvind nagar bhopal demanding construction of road watch video अनोखा विरोध प्रदर- India TV Hindi
Image Source : ANI VIDEO GRAB अनोखा विरोध प्रदर्शन! हंस-हंसकर लोगों ने अधिकारियों को किया 'पानी-पानी', देखिए वीडियो 

Highlights

  • मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में अनोखा विरोध प्रदर्शन
  • लोगों ने हंस-हंसकर किया अपनी समस्या की तरफ आकर्षित
  • पिछले 2 सालों से टूटी हुई है भोपाल के अरविंद नगर की सड़क

भोपाल. AC ऑफिसों में बैठे सरकारी अधिकारियों पर आए दिन लोगों को रही समस्याओं को नजर अंदाज करने के आरोप लगते रहते हैं। समस्याओं को लेकर जनता सरकारी कार्यलयों के चक्कर काटती रहती है लेकिन बहुत सारे अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंगती। ऐसे ही अधिकारियों को नींद से जगाने के लिए मध्य प्रदेश के भोपाल में एक बेहद अनोखा प्रदर्शन किया गया।

दरअसल रविवार भोपाल के अरविंद नगर इलाके में रहने वाले लोगों ने करीब 200 मीटर टूटी हुई सड़क की तरफ प्रशासन का ध्यान दिलाने के लिए हंस-हंसकर विरोध प्रदर्शन किया। बहुत बड़ी संख्या में इस तरह से लोगों ने जब सड़क पर विरोध प्रदर्शन किया तो हर आने-जाने वाले का ध्यान उनकी तरफ आकर्षित हुआ।

एक स्थानीय नागरिक ने बताया कि 3 करोड़ रुपये स्वीकृत होने के बावजूद भी पिछले 2 सालों में सड़क का निर्माण नहीं किया गया है। उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले प्रदर्शन किए जाने पर थोड़ा काम किया गया जो बाद में रोक दिया गया। आपको बता दें कि भोपाल में हुए इस विरोध प्रदर्शन के दौरान लोग न सिर्फ हंस-हंसकर अपनी समस्या की तरफ ध्यान आकर्षित कर रहे थे बल्कि उनके हाथों में अपनी मांगों से संबंधित पोस्टर और बैनर भी थे।

देखिए वीडियो

bigg boss 15