Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मध्यप्रदेश में फिर लगेगा लॉकडाउन, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए शिवराज सरकार का फैसला

मध्‍य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए रविवार को पूरे राज्‍य में लॉक डाउन लागू किया गया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अभी थोड़ी देर पहले मीडिया ब्रीफिंग में इस बात की जानकारी दी। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 08, 2020 21:06 IST
Lockdown in Madhya Pradesh, Shivraj government - India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO Lockdown in Madhya Pradesh evary Sunday decides Shivraj government 

नई दिल्ली/भोपाल। मध्‍य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए रविवार को पूरे राज्‍य में लॉक डाउन लागू किया गया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अभी थोड़ी देर पहले मीडिया ब्रीफिंग में इस बात की जानकारी दी। गृहमंत्री के मुताबिक अगले आदेश तक अब हर रविवार पूरे मध्यप्रदेश में लॉकडाउन रहेगा। गृहमंत्री ने बताया कि दूसरे प्रदेशों से आ रहे लोगों की वजह से मध्‍य प्रदेश की परिस्थितियां बदल रही हैं। बॉर्डर वाले जिलों में कोरोना के मामले ज्यादा सामने आ रहे हैं क्योंकि जलगांव से लगते बड़वानी और धौलपुर से लगे मुरैना, भिंड और ग्वालियर में मामले सामने आ रहे हैं। इसलिए अब बॉर्डर पर एक बार फिर अन्य प्रदेशों से आने वालों की जांच शुरू की जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement