Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: गधे की भी किस्मत देखो, चांदी की प्लेट में खा रहा है काजू-किशमिश, वजह जानकर सिर धुन लेंगे आप

मध्य प्रदेश में एक गधे की किस्मत जाग उठी, जब उसे एक शख्स ने चांदी की प्लेट में काजू-किशमिश खिलाया। इसके पीछे की वजह जानकर आप अपना सिर धुन लेंगे।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: March 14, 2023 23:33 IST
lucky donkey eaten kaju kishmaish- India TV Hindi
गधे की किसम्त-चांदी की प्लेट में खाया काजू-किशमिश

मध्य प्रदेश: छतरपुर के एक गधे की किस्मत जाग उठी जब एक शख्स ने उसे सजाकर उसे चांदी की प्लेट में कजू-किशमिश खिलाया। गधा भी सरेआम चांदी की प्लेट में काजू-किशमिश खाता रहा। लेकिन इसके पीछे की वजह जानकर आप अपना सिर धुन लेंगे। दरअसल, छतरपुर मे एक प्रदर्शनकारी ने अनोखा प्रदर्शन करते हुए कलेक्टर की जनसुनवाई मे गधे पर बैठकर पहुंचा और गधे को चांदी की प्लेट मे काजू किशमिश खिलाया। चांदी की प्लेट में काजू-किशमिश खाकर गधे ने भी अपना पेट भर लिया।

गधे की किस्मत तो देखो 

गधे पर बैठे शख्स का नाम मंजू अग्रवाल उर्फ मंजू नेता है और वे तहसील में फैले भ्रष्टाचार के कारण इतने परेशान हो गये कि वह मंगलवार को फिर दोबारा गधे मे बैठकर कलेक्टर को तहसीलदार के खिलाफ शिकायत करने पहुंच गए। इस अनोखे प्रदर्शन को लोग हैरत भरी नजरों से देख रहे थे।  मंजू अग्रवाल पहले भी कई बार जनसुनवाई मे अपनी समस्या लेकर गया लेकिन उसकी समस्या का जब समाधान नही हुआ तो वह ढोल बाजे के साथ गधे पर बैठकर भ्रष्टाचार के खिलाफ सड़क पर उतर आया,और अपनी समस्या कलेक्टर को सुनाई जिस पर कलेक्टर ने उसे आश्वासन दिया है।

मनोज ने कही ये बात

मनोज अग्रवाल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सब जानते हैं कि चांदी की प्लेट में कौन काजू किशमिश खाते हैं। वे लोग भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारी होते हैं जो दो नंबर की कमाई करते हैं और चांदी की प्लेट में काजू-किशमिश खाते हैं। ये बताने के लिए ही  हमने भी गधे को काजू-किशमिश खिलया है और उसे सजाकर लेकर आए हैं। 

मनोज ने आगे कहा कि मैंने जमीन को लेकर कई बार आवेदन दिया है कि मेरी जमीन की नापी की जाए, लेकिन वह नहीं की जा रही है। कोई सुनता ही नहीं, इसीलिए आज इस तरह का प्रदर्शन करते हुए कलेक्टर को ज्ञापन देना पड़ा है। शायद इस शर्म के मारे ही अधिकारी मेरी समस्या का समाधान कर दें।

ये भी पढ़ें:

प्रयागराज: अतीक अहमद के गुर्गे फहद को हाईकोर्ट से बड़ा झटका, जमानत से साफ इंकार, जानें पूरा मामला

उमेश पाल हत्याकांड: माफिया अतीक अहमद का सरकारी गनर करीम बाबा लापता, कहां गया खबर नहीं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement