Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Madhya Pradesh: जबलपुर में पत्नी को कैंची घोंपकर उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी फांसी पर लटका

Madhya Pradesh News: जबलपुर में एक शख्स ने अपनी ही बीवी की कैंची से गोदकर हत्या कर दी। पति-पत्नी के बीच पिछले कुछ दिनों से पति के काम पर न जाने को लेकर चल रहा था विवाद।

Akash Mishra Edited by: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: June 11, 2022 21:32 IST
Representatinaol Image- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY/GERALT Representatinaol Image

Highlights

  • कैंची से की पत्नी की हत्या फिर खुद को लगाई फांसी
  • काम पर न जाने को लेकर हुआ था दंपत्ति में विवाद
  • इसी साल के फरवरी माह में हुई थी शादी

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में एक 30 वर्ष के व्यक्ति ने कथित रूप से कैंची से हमला कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद उस शख्स ने खुद को भी फांसी लगाकर जान दे दी। आरोपी व्यक्ति बीते लगभग 15 दिनों से काम पर नहीं जा रहा था। इसके कारण दंपति में पहले से चल रहे विवाद ने तूल पकड़ लिया था, दंपत्ति के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि व्यक्ति ने अपनी पत्नी की जान ही ले ली।

इसी साल हुआ था दंपत्ति का विवाह

रांझी पुलिस थाना प्रमुख सहदेवराम साहू के मुताबिक विभोर साहू (30) निवासी शारदा नगर, रांझी का विवाह इसी साल फरवरी में रितु साहू (23) से हुआ था। विभोर साहू एक ऑटो रिक्शा चालक था, वह लोकल में ऑटो चलाता था लेकिन पिछले कुछ 15 दिनों से वह अपने काम पर नहीं जा रहा था। उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच के अनुसार घटना के वक्त घर में सिर्फ पति-पत्नी ही थे। विभोर के काम पर नहीं जाने की बात पर दोनों में विवाद खड़ा हो गया और गुस्से में विभोर ने अपनी बीवी की कैंची से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद विभोर ने खुद को भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

मामला दर्ज कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए शव 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि विभोर की मां शुक्रवार शाम को लगभग सात बजे घर लौटी तो उसने अपनी बहू का खून से लथपथ शव कमरे में पड़ा देखा और बेटा फांसी के फंदे से लटका हुआ है। थाना प्रमुख साहू ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement