Friday, May 10, 2024
Advertisement

Madhya Pradesh Assembly Election Live: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज शिवपुरी समेत इन क्षेत्रों का करेंगे दौरा

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में सभी पार्टियां अपना पूरा जोर लगा रही हैं। बीजेपी ने अपने टॉप लीडर्स को चुनावी क्षेत्र में जनता को संबोधित करने के लिए उतारा है। आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का कई जगहों पर दौरा है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: November 04, 2023 23:26 IST
Amit Shah And Rajnath Singh - India TV Hindi
Image Source : PTI FILE अमित शाह और राजनाथ सिंह

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। यहां पर मुख्य मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच में है। एक तरफ कांग्रेस इस चुनाव में बीजेपी की हार निश्चित बता रही है, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी अपनी जीत का दम भर रही है। इस बीच मुरैना से खबर मिली है कि केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल सिंह गुर्जर के जनसंपर्क कार्यक्रम निरस्त हो गए हैं। इसके पीछे का कारण ये बताया गया है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अंचल दौरे पर हैं। केंद्रीय गृह व रक्षा मंत्री 4 नवंबर को शिवपुरी, श्योपुर व भिंड में रहेंगे।

 

Madhya Pradesh Assembly Election Live

Auto Refresh
Refresh
  • 2:33 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    कमलनाथ ने कही ये बात

    मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमल नाथ ने कहा, 'हम सब मिलकर मध्य प्रदेश का भविष्य सुरक्षित रखेंगे। हमें अपनी सीटों की चिंता नहीं है। मुझे मध्य प्रदेश के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है।'

  • 1:33 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    करैरा में गरजे गृह मंत्री अमित शाह

    मध्य प्रदेश के शिवपुरी ज़िले में स्थित करेरा में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, 'मध्य प्रदेश में एक तरफ कांग्रेस है, जिसने कई वर्षों तक प्रदेश को अंधेरे में रखा, इसे बीमारू राज्य बनाया। दूसरी तरफ भाजपा की सरकार, जिसने 18 साल में किसान, दलित, पिछड़े, महिला, आदिवासी और युवाओं के कल्याण के लिए कार्य किए। करैरा की जनता का एक-एक वोट बीमारू राज्य से बेमिसाल राज्य बनाने वाली डबल इंजन सरकार के लिए होगा।

  • 1:07 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह विशेष विमान से ग्वालियर पहुंचे

    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह विशेष विमान से ग्वालियर पहुंचे हैं। विमानतल पर गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने किया। गृहमंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर अंचल में होने वाली चुनावी सभाओं को संबोधित करने के लिए हेलीकॉप्टर से शिवपुरी जिले के लिए रवाना हुए। 

     

  • 9:08 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    बालाघाट में आज मल्लिकार्जुन खड़गे करेंगे जनसभा को संबोधित

    कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे आज बालाघाट के कटंगी में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ उनके साथ रहेंगे। कटंगी में सुबह साढ़े 10 बजे जनसभा होगी। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव प्रचार में पहला दौरा है। 

     

  • 6:56 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    आज इन क्षेत्रों में रहेंगे अमित शाह और राजनाथ सिंह

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज शिवपुरी, श्योपुर व भिंड में रहेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement