Friday, May 10, 2024
Advertisement

Madhya Pradesh Assembly Election : दमोह में पीएम मोदी की रैली, इंदौर में पोस्टर वॉर; पढ़ें पल-पल का अपडेट

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही समय बाकी है। सत्ताधारी बीजेपी हो या फिर कांग्रेस समेत दूसरी पार्टियां सभी फुल एक्शन मोड पर हैं। ऐसे में हर बड़ी और अहम खबर जानने के लिए हमारे साथ बने रहें-

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: November 08, 2023 19:54 IST
shivraj singh chouhan- India TV Hindi
Image Source : PTI सीएम शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। 17 नवंबर को 230 सीटों पर एक चरण में मतदान होगा और चुनाव के परिणाम 3 दिसंबर को आएंगे। इस बीच राज्य में जमकर चुनाव प्रचार किया जा रहा है। सत्ताधारी बीजेपी हो या फिर कांग्रेस समेत दूसरी पार्टियां सभी फुल एक्शन मोड पर हैं। मध्य प्रदेश चुनाव से जुड़ी हर बड़ी और अहम खबर जानने के लिए हमारे साथ बने रहें-

Madhya Pradesh Election Live: 8 Nov

Auto Refresh
Refresh
  • 3:12 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    आपको अपने लिए लड़ना पड़ेगा- प्रियंका गांधी

    प्रियंका गांधी वाड्रा ने मध्य प्रदेश के सांवेर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा, यहां 'उल्टे हनुमान जी' का एक लोकप्रिय मंदिर है। 2018 में, आपने एमपी में सरकार चुनी। जिस तरह अहिरावण ने भगवान राम और लक्ष्मण को धोखा दिया था, उसी तरह आपको (जनता को) धोखा दिया गया। कुछ बहरूपियों ने छल-कपट करके आप की सरकार का अपमान किया। आज, यदि आप हनुमान जी की तरह नहीं बनेंगे और अपने लिए नहीं लड़ेंगे, तो कौन करेगा? अब तीन साल से, आप उस सरकार के हाथों पीड़ित हो रहे हैं जिसका आपने चुनाव नहीं किया।

  • 3:11 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    CM शिवराज को माताओं ने दिया आशीर्वाद

    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़वानी में एक जनसभा के दौरान लोगों से मुलाकात की। इस दौरान कई माताओं ने उन्हें आशीर्वाद दिया और कई ने उन्हें गुलदस्ते भेंट किए।

  • 3:11 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    अच्छी सरकार सत्ता में आएगी तो पहचान का संकट खत्म हो जाएगा- योगी

    मध्य प्रदेश के पन्ना में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक रैली में कहा, 'अगर अच्छी सरकार सत्ता में आएगी तो पहचान का संकट खत्म हो जाएगा। लोग अपनी पहचान गर्व के साथ देश और दुनिया के साथ साझा कर सकेंगे।'

  • 12:47 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    'सजा सह लूंगा, लेकिन गरीबों की सेवा करता रहूंगा'

    पीएम ने कहा, कांग्रेस वाले दो दिन से कह रहे हैं कि मोदी की चुनाव आयोग से मोदी की शिकायत करेंगे। मुझे जो सजा मिलनी है, मैं उसे सह लूंगा लेकिन गरीबों की सेवा करना नहीं छोड़ूंगा। कांग्रेस वालों को अपने बेटे-बेटियों के आगे कुछ नहीं दिखता।

  • 12:46 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    कांग्रेस मुझे गालियां देती हैं- पीएम मोदी

    दमोह में पीएम मोदी ने कहा, देश का गरीब भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई करते देखकर खुश हुआ था। आज भी कांग्रेस मुझे भ्रष्टाचार पर कार्रवाई करने को लेकर गालियां देते हैं। ये भ्रष्टाचार में फंसे हुए हैं और जमानत पर जिंदगी गुजार रहे हैं। ये लोग मुझे कितनी भी गालियां दें लेकिन भ्रष्टाचार पर कार्रवाई नहीं रुकेगी। भ्रष्टाचारियों ने देश से जो लूटा है उन्हें वो वापस लौटाना पड़ेगा।

  • 12:00 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    आज चंबल में भी पीएम मोदी की रैली

    मध्य प्रदेश के दमोह में आज पीएम नरेंद्र मोदी ने धुआंधार प्रचार किया। दमोह में उन्होंने कहा- एमपी में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार। वहीं, चंबल के मुरैना में भी आज पीएम मोदी की सभा होगी। इसे लेकर सुरक्षा के चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। मुरैना में पहली बार प्रधानमंत्री की सभा होने वाली है।

  • 11:56 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    आप और आजाद समाज पार्टी उम्मीदवार पर FIR

    मध्य प्रदेश के सेवड़ा में आम आदमी प्रत्याशी संजय दुबे और आजाद समाज पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। किसानों के चक्काजाम में शामिल होने पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

     

  • 11:46 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    इंदौर में पोस्टर वॉर

    इंदौर में एक बार फिर पोस्टर वॉर देखने को मिला है। इंदौर के गणपति इलाके में कमलनाथ के नाम से बड़े पोस्टर चिपकाए गए हैं। इसमें लिखा हुआ था कि पंजाब आतंकवाद के जन्मदाता कमलनाथ को क्या आप मुख्यमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं। वहीं इससे पहले कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ पोस्टर लगाए थे जिसमें शिवराज सरकार की 18 साल की कमियों को पोस्टर में दिखाया गया था।

  • 6:57 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    योगी आदित्यनाथ की आज मध्य प्रदेश में 4 रैलियां

    यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज पन्ना, पृथ्वीपुर, उदयपुरा और नरसिंहपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।
    प्रातः 11 बजे पन्ना,
    12.45 बजे निवाडी जिले के पृथ्वीपुर,
    दोपहर 2.40 बजे उदयपुरा,
    दोपहर 3.40 बजे नरसिंहपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

  • 6:56 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    MP में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

    आज पीएम नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश में 3 चुनावी रैलियों संबोधित करेंगे। वह अपनी रैली की शुरुआत दामोह से करेगें, इसके बाद गुना में रैली को संबोधित करेगें। गुना के बाद मोदी मुरैना पहुंचेंगे, यहां वह करीब 4 बजे रैली को संबोधित करेंगे।

  • 6:50 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    डबल इंजन सरकार के तहत राज्यों को केंद्र से अधिक धन मिलता है- गुजरात के CM पटेल

    गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने मंगलवार को कहा कि ''डबल इंजन'' सरकार का लाभ यह है कि संबंधित राज्य को केंद्र से अधिक धन मिलता है जिसका उपयोग विकासात्मक गतिविधियों के लिए किया जाता है। पटेल चुनावी राज्य मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के धामनोद में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में एक रैली को संबोधित कर रहे थे।

  • 6:49 AM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    मोदी, चौहान, ईडी, सीबीआई, आयकर विभाग ‘पांच पांडव’ हैं- खरगे

    कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तथा तीन केंद्रीय एजेंसियां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) और आयकर विभाग ‘पांच पांडव’ हैं जिनके खिलाफ कांग्रेस लड़ रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement