Friday, May 10, 2024
Advertisement

MP Election Live: जय वीरू वाले बीजेपी के बयान पर कमलनाथ ने किया पलटवार

मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए 17 नवंबर को मतदान होना है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर राज्य की सियासत भी चरम पर है और राजनैतिक दल और उनके नेता राज्यभर में जनसाभाएं कर चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं। ऐसे में हर बड़ी और अहम खबर के लिए हमारे साथ बने रहें-

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: November 02, 2023 22:50 IST
shivraj singh kamalnath- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज और पूर्व सीएम कमलनाथ

Madhya Pradesh Election Live: मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए 17 नवंबर को मतदान होना है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। इसके मद्देनजर मध्य प्रदेश की 230 सदस्यीय विधानसभा के लिए कुल 3,832 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है। मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर राज्य की सियासत भी चरम पर है और राजनैतिक दल और उनके नेता राज्यभर में जनसाभाएं कर चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं और साथ ही एक दूसरे पर जमकर बयानबाजी भी कर रहे हैं। मध्य प्रदेश चुनाव से जुड़ी हर बड़ी और अहम खबर जानने के लिए हमारे साथ बने रहें-

Madhya Pradesh Election Live: 02 November

Auto Refresh
Refresh
  • 3:22 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    कांग्रेस प्रत्याशी के काफिले पर पथराव, कोई हताहत नहीं

    चित्रकूट सीट से दोबारा चुनाव लड़ रहे कांग्रेस के विधायक नीलांशु चतुर्वेदी के काफिले पर तड़के सतना जिले में पथराव किया गया। हमले में कोई घायल नहीं हुआ है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना आधी रात के बाद मझगवां पुलिस थाने की सीमा में हुई जब विधायक चुनाव प्रचार के बाद लौट रहे थे।

  • 2:01 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूछा, "जय-वीरू कौन थे?" जनता बोली- चोर थे

    हर में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चुनावी सभा करने पहुंचे। भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत चतुर्वेदी के समर्थन में चुनावी नुक्कड़ सभा को संबोधित करने मैहर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मसखरे अंदाज में नजर आए। उन्होंने भाषण के दरमियान पूछा कि जय-वीरू कौन थे तो सामने से पब्लिक बे कहा चोर थे। दरअसल, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को जय-वीरू की जोड़ी बताया था। इस बयान को अब भाजपा ने मुद्दा बना लिया है। कहा कि एक पूर्व मुख्यमंत्री ने दूसरे पूर्व मुख्यमंत्री को पॉवर ऑफ अटर्नी दे दी है।

  • 1:26 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    जय वीरू वाले बीजेपी के बयान पर कमलनाथ ने किया पलटवार

    बीजेपी के जय वीरू वाले बयान पर  कमलनाथ ने कहा कि भाजपा अपनी बात करे, हमारी चिंता कम करे। बागियों के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि लगभग सभी बागी, जो दुखी थे, उनसे हमने चर्चा की है। मुझे पूरा विश्वास है कि वह जमकर कांग्रेस के साथ देंगे।

  • 12:45 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    सुपरनाथ के बाद अब कमलनाथ बने सुपर खिलाड़ी, कांग्रेस ने जारी किया एक और एनीमेटेड वीडियो

    मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में प्रचार अभियान के मद्देनजर कांग्रेस ने एक एनीमेटेड वीडियो जारी किया है जिसमें 76 साल के कमलनाथ को रेस में दौड़ते दिखाया गया है। खास बात ये है कि इस रेस में बीजेपी शिवराज समेत सभी नेताओं को हराते हुए दिखाया गया है।

    पूरी खबर के लिए क्लिक करें

  • 12:09 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को नहीं मिली सिंगरौली में रैली की इजाजत, करेंगे रोड शो

    मध्य प्रदेश के सिंगरौली में आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान को जनसभा की अनुमति नहीं मिली। इसलिए अब केजरीवाल और भगवंत मान रोड शो करेंगे। आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रानी अग्रवाल के समर्थन में ये रोड शो होगा।

     

  • 11:17 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    मैहर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, करेंगे चुनावी सभा

    बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मैहर पहुंच गए हैं। यहां वह पहले मां शारदा के दर्शन करेंगे और इसके बाद चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

     

  • 10:17 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    सिंगरौली में रोड शो करेंगे अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान

    मध्य प्रदेश के सिंगरौली में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान का रोड शो होना है। थोड़ी देर में अरविंद केजरीवाल अपने घर से मध्य प्रदेश के लिए रवाना होंगे। बता दें कि आज केजरावाल को ED आफिस में पेश होना था, लेकिन वो एमपी के सिंगरौली जा रहे हैं।

  • 9:36 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    सागर जिले में आज 3 पॉवर पैक चुनावी सभाएं

    मध्य प्रदेश के सागर जिले में आज 3 पॉवर पैक चुनावी सभाएं होनी हैं। पहली देवरी विधानसभा में 11:00 बजे से शिवराज सिंह चौहान सभा करेंगे। दूसरी खुरई विधानसभा में 12:00 बजे पूर्व सीएम कमलनाथ जनसभा करेंगे और तीसरी सुरखी विधानसभा में 1:00 बजे से ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा है।

     

  • 9:14 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    मैहर में मां शारदा के दर्शन के बाद चुनावी सभा करेंगे सिंधिया

    सतना के मैहर में आज साढ़े 10 बजे बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचेंगे। यहां वह मां शारदा के दर्शन के बाद चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

  • 8:38 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    चुनाव प्रचार में व्यस्त पति नहीं पहुंचे घर, करवा चौथ का व्रत खोलने पार्टी कार्यालय गई पत्नी

    मध्य प्रदेश के खंडवा में विधायकी का चुनाव लड़ रहे पति कुंदन मालवीय जब चुनावी व्यस्तता के चलते करवा चौथ पर शाम को घर नहीं पहुंचे तो उनकी पत्नी पार्टी कार्यालय पहुंच गईं। इसके बाद कुंदन और उनकी पत्नी प्रियंका मालवीय ने पार्टी कार्यालय पहुंचकर करवा चौथ मनाया।

    यहां पढ़ें पूरी खबर

  • 8:25 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    पुलिस ने चुनावी चेकिंग के लिए रोकी गाड़ी, महिला बोली- मेरा भाई यहां का टीआई

    मध्य प्रदेश चुनाव में आचार संहिता के तहत सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान कटनी जिले के बिजयराघवगढ़ में जब एक कार रोकी गई तो उसमें बैठी महिला ने अपने टीआई भाई की धौंस दिखाना शुरू कर दिया। लेकिन फिर उसके ही टीआई भाई ने कार्रवाई करने के आदेश दे दिए।

    पूरी खबर के लिए क्लिक करें

  • 7:22 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    कमलनाथ का आज सागर जिले का दौरा, खुरई में करेंगे जनसभा

    मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का आज सागर जिले के खुरई में दौरा है। कमलनाथ सुबह 10:15 बजे भोपाल से निकलेंगे और 11:00 बजे खुरई पहुंचेंगे। इसके बाद दोपहर 12:30 बजे खुरई से वापस भोपाल जाएंगे।

  • 6:49 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    सतना शहर में सीएम शिवराज का रोड शो तो मैहर में सिंधिया की जनसभा

    विधानसभा चुनाव के लिए सतना में शिवराज सिंह चौहान भाजपा प्रत्याशी सांसद गणेश सिंह के लिए शहर में आज रोड शो करेंगे तो वंही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मैहर में भाजपा प्रतयाशी श्रीकांत चतुर्वेदी के लिए जनसभा करेंगे। आज सुबह 10 बजे से सिंधिया मां शारदा के दर्शन करने के बाद सभा को संबोधित करेंगे। शिवराज का दो दिनों का दौरा सतना में बताया जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement