Monday, April 29, 2024
Advertisement

सुपरनाथ के बाद अब कमलनाथ बने सुपर खिलाड़ी, कांग्रेस ने जारी किया एक और एनीमेटेड वीडियो

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में प्रचार अभियान के मद्देनजर कांग्रेस ने एक एनीमेटेड वीडियो जारी किया है जिसमें 76 साल के कमलनाथ को रेस में दौड़ते दिखाया गया है। खास बात ये है कि इस रेस में बीजेपी शिवराज समेत सभी नेताओं को हराते हुए दिखाया गया है।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Swayam Prakash Published on: November 02, 2023 12:42 IST
madhya pradesh election- India TV Hindi
Image Source : X@INCMP मध्य प्रदेश कांग्रेस ने जारी किया एनीमेटेड वीडियो

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं और इसीलिए राजनेता वोटरों को विश्वास में लेने के हर संभव प्रयास में लगे हुए हैं। दरअसल, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का एक एनीमेटेड वीडियो कांग्रेस ने जारी किया है। इस चुनावी वीडियो में 76 साल की उम्र में भी कमलनाथ रेस में सबसे आगे भागते दिख रहे हैं। इस वीडियो में बीजेपी के कुछ दिग्गज नेताओं के साथ सीएम शिवराज का पॉलीटून भी दिख रहा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने इस वीडियो को एपपने X अकाउंट पर जारी किया है, जिसमें भाजपा नेताओं को रेस में कमलनाथ ने हराते दिख रहे हैं।

एनीमेटेड वीडियो में रेस जीतते दिखे कमलनाथ

मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से जारी इस एनीमेटेड वीडियो में दिखाया गया कि शिवराज सिंह चौहान, नरोत्तम और नरेंद्र सिंह तोमर के साथ कमलनाथ के पॉलीटून एक रेस में दौड़ रहे हैं। इसमें भ्रष्टाचार वाले के हर्डल पर शिवराज गिरते दिख रहे हैं तो वहीं किसानों की कर्जमाफी वाले हर्डल को कमलनाथ आसानी से पार करते दिखाई दिए। इस वीडियो में नफरत वाले हर्डल पर नरोत्तम मिश्रा गिरते दिखाए गए और सुशासन के हर्डल को कमलनाथ पार करते दिखाई दिए। इसके अलावा डबल इंजन सरकार और ट्रिपल भ्रष्टाचार के हर्डल के चलते रेस के अंत में भाजपा के तीनों दिग्गज नेताओं को गिरते दिखाया गया है।

"मध्य प्रदेश में 50 फीसदी कमीशन राज" 
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बुधवार को ही आरोप लगाया कि राज्य में "50 प्रतिशत कमीशन" का राज कायम है। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर राज्य को "बर्बाद" करने और प्रदेश के भविष्य पर ताला लगाने का आरोप लगाया। नरसिंहपुर जिले के करेली शहर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने युवाओं, किसानों और अन्य वर्गों का भविष्य "बर्बाद" कर दिया है। कमलनाथ ने आरोप लगाया कि चौहान ने मध्य प्रदेश के भविष्य पर ताला लगा दिया है और यह ताला तभी खुलता है जब आप 50 प्रतिशत कमीशन देते हैं।

ये भी पढ़ें-

आतंकियों की गोली ने छीन ली गुलाम मोहम्मद के परिवार की खुशियां, शादी वाले घर में अब पसरा है मातम

"ऐसा कोई जिला नहीं जो मुजफ्फरपुर वालों से हिला नहीं," पिस्टल लहराते रील बनाने पर लड़की को घर उठा ले गई पुलिस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement