Friday, May 10, 2024
Advertisement

MP Election Live: खंडवा में PM मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- कांग्रेस की सरकार बनी तो मच जाएगी लूट

मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए 17 नवंबर को मतदान होना है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर राज्य की सियासत भी चरम पर है और राजनैतिक दल और उनके नेता राज्यभर में जनसाभाएं कर चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं। ऐसे में हर बड़ी और अहम खबर के लिए हमारे साथ बने रहें-

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: November 05, 2023 23:38 IST
pm modi- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB सिवनी में चुनावी रैली को संबोधित करते पीएम मोदी

Madhya Pradesh Election Live: मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए 17 नवंबर को मतदान होना है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। इसके मद्देनजर मध्य प्रदेश की 230 सदस्यीय विधानसभा के लिए कुल 3,832 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है। मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर राज्य की सियासत भी चरम पर है और राजनैतिक दल और उनके नेता राज्यभर में जनसाभाएं कर चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं और साथ ही एक दूसरे पर जमकर बयानबाजी भी कर रहे हैं। मध्य प्रदेश चुनाव से जुड़ी हर बड़ी और अहम खबर जानने के लिए हमारे साथ बने रहें-

Madhya Pradesh Election Live: 05 NOVEMBER

Auto Refresh
Refresh
  • 5:00 PM (IST) Posted by Sudhanshu Gaur

    भाजपा ने बहुत मेहनत करके MP को गड्ढे से बाहर निकाला- PM मोदी

    खंडवा में पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश को विकास की एक नई ऊंचाई पर पहुंचाना है। कांग्रेस ने एमपी को बीमारू राज्य बना दिया था। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद से एमपी को गड्ढे में धकेल दिया था। इसलिए हमें MP को कांग्रेस के चंगुल से बचा कर रखना है।

  • 3:52 PM (IST) Posted by Sudhanshu Gaur

    सपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे अखिलेश यादव

  • 2:13 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    "अगर मेरी बहनों और भांजो के ऊपर आंख उठाई तो ना तो जीने दूंगा और ना तो मरने दूंगा- शिवराज सिंह

    उमरिया जिले के बांधवगढ़ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत चंदिया नगर पंचायत में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बांधवगढ़ विधानसभा के विधायक शिवनारायण सिंह के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम शिवराज ने कांग्रेस को जोरदार धमकी देते हुए कहा कि सुन लो कांग्रेसियों... अगर मेरी बहनों को और भांजो के ऊपर आंख उठाई तो ना तो जीने दूंगा और ना तो मरने दूंगा...

  • 12:45 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    अलगे पांच सालों तक गरीबों को मिलता रहेगा मुफ्त राशन- पीएम मोदी

    सिवनी में पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी है तो विकास है और बेहतर भविष्य है। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने एक बड़ा ऐलान भी किया। उन्होंने घोषणा कि अलगे पांच सालों तक गरीबों को मुफ्त में राशन मिलता रहेगा।  

  • 12:36 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    सिवनी में बोले पीएम मोदी- मध्य प्रदेश में भाजपा की विजय तय

    प्रधानमंत्री मोदी नरेंद्र मोदी आज मिशन मध्य प्रदेश पर हैं। सिवनी में पीएम मोदी चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान पीएम ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा की विजय तय है। जनता जनार्दन बीजेपी को जिताने की गारंटी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी है तो विकास है।

  • 12:02 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    भोपाल में अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के किए गए वादों को बताया फेल

    भोपाल में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के किए गए वादों को फेल बताया। उन्होंने कहा कि ना अब तक महिलाओं के खाते में 1500 रुपए आए, ना ही युवाओं को रोज़गार मिला, बागवानों से किया वादा भी नहीं निभाया, मोबाइल क्लिनिक से फ्री इलाज नहीं कराया, स्टार्ट अप में कुछ नहीं दिया, कांग्रेस झूठी गारंटी दे रही है।

  • 11:13 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज सागर की 4 विधानसभा में करेंगे सभा

    भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज सागर जिले की 4 विधानसभाओं में 4 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के सागर जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने बताया है कि भाजपा के राष्ट्रीय नेता एवं देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज रविवार को सागर जिले की चार विधानसभाओं में भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत, प्रदीप लारिया, वीरेन्द्र सिंह लोधी एवं महेश राय के पक्ष में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।  

  • 10:14 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    आज दमोह में युवा मोर्चा के कार्यक्रम में शामिल होंगे अनुराग ठाकुर

    आज दोपहर में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर दमोह में युवा मोर्चा द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। साथ ही वह भाजपा प्रत्याशी जयंत मलैया के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील करेंगे। इस कार्यक्रम का आयोजन नीलकमल गार्डन में किया गया है।

  • 8:05 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    शहडोल के ब्यौहारी में रैली करेंगे सीएम शिवराज

    आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शहडोल के ब्यौहारी आयेंगे। यहां वह बीजेपी प्रत्याशी शरद कोल के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

  • 7:00 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    सिंगरौली में सीएम केजरीवाल के बाद आज शिवराज का मेगा रोड शो

    सिंगरौली जिले की तीनों विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों के समर्थन में आज सीएम शिवराज सिंह चौहान सिंगरौली पहुचेंगे। यहां वह बैढन जिला मुख्यालय में 1 किलोमीटर तक रोड शो करेंगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान का रोड शो इस नजरिए से भी अहम है क्योंकि निकाय चुनाव में यहां आम आदमी पार्टी की मेयर चुनी गई थीं। भाजपा का गढ़ होते हुए भी निकाय चुनाव में उसे करारी हार का सामना करना पड़ा था। वहीं टिकट वितरण को लेकर भी BJP में भारी नाराजगी है। देवसर के प्रत्याशी राजेन्द्र मेश्राम का जगह-जगह विरोध हो रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement