Friday, May 03, 2024
Advertisement

शहपुरा विधानसभा में थी मल्लिकार्जुन खरगे और कमलनाथ की रैली, लेकिन खाली दिखी ज्यादातर कुर्सियां

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने इस रैली के दौरान कहा, "मध्यप्रदेश में 18 साल से बीजेपी की सरकार है, लेकिन बीजेपी ने गरीबों, दलितों और आदिवासियों के लिए कुछ नहीं किया। प्रधानमंत्री मोदी सिर्फ झूठे वादे करते हैं, लेकिन कभी उन वादों को पूरा नहीं करते।"

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: November 04, 2023 23:58 IST
शहपुरा में मल्लिकार्जुन खरगे और कमलनाथ की रैली - India TV Hindi
Image Source : TWITTER शहपुरा में मल्लिकार्जुन खरगे और कमलनाथ की रैली

डिंडोरी: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव का प्रचार जोरों-शोरों पर है। प्रदेश में पार्टियों के बड़े-बड़े नेताओं की रैलियां और जनसभाएं हो रही हैं। एक-दूसरे पर जबरदस्त हमले हो रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को डिंडोरी जिले के शहपुरा विधानसभा में शनिवार को शाहपुरा नगर के वीरांगना रानी दुर्गावती स्टेडियम में कांग्रेस की जनसभा आयोजित की गई। इस जनसभा में  कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ, प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सूरजेवाला, राज्यसभा सांसद विवेक कृष्णा तनखा समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस के दिग्गज व वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। 

सभा के दौरान काफी कुर्सियां दिखीं खाली 

हालांकि इस रैली में कांग्रेस ने बड़ी संख्या में लोगों के जुटने की बात कही। लेकिन मल्लिकार्जुन खड़गे के भाषण के समय जनता उठकर जाती हुई भी नजर आई। इसके अलावा बड़ी संख्या में कुर्सियां खाली नज़र आई।  खाली कुर्सियां देखकर लोग कई तरह के कयास लगाकर चुटकियां लेते हुए भी नज़र आए। लोग कह रहे थे कि मानो ऐसा हुआ कि भाषण देने खड़े हुए खड़गे तो जनता हुई फुर्र। 

सभा के दौरान काफी कुर्सियां दिखीं खाली

Image Source : INDIA TV
सभा के दौरान काफी कुर्सियां दिखीं खाली

जनसभा के पूर्व कमलनाथ मुर्दाबाद , वापस जाओ के लगे नारे 

सभा शुरू होने से पहले जब कांग्रेस नेताओं का काफिला सभा स्थल पर आ रहा था, तब कुछ युवाओं ने उनके खिलाफ नारे भी लगाए। युवाओं के द्वारा विरोध प्रदर्शन कर कमलनाथ मुर्दाबाद, कमलनाथ वापस जाओ, कमलनाथ हाय हाय, हिन्दू विरोधी नहीं चाहिए, खड़गे मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। जिन्हें वहां उपस्थित पुलिस बल ने अपने काबू में करने का प्रयास किया और हिरासत में लिया। वहीं उपस्थित भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष राकेश सिंह परस्ते ने कहा कि युवाओं की एक ही मांग थी कि कमलनाथ ने वादा किया था कि हमारी सरकार बनेगी तो हम 10 दिन के अंदर युवाओं को 4000 रुपये बेरोजगारी भत्ता देंगे। आज यह युवा उसी झूठे वादे का विरोध कर रहे थे। 

रिपोर्ट - दीपक नामदेव

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement