Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश के दतिया में बड़ा सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 3 की मौत, कई लोग घायल

दतिया में हुए इस हादसे में अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं इस हादसे में 25 से ज्यादा लोग हायल बताये जा रहे हैं। दतिया पुलिस ने बताया कि घायलों को एम्बुलेंस की मदद से दतिया और ग्वालियर के जिला अस्पताल में भेजा गया है। वहीं घायलों का इलाज किया जा रहा है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: November 08, 2022 6:29 IST
मध्य प्रदेश के दतिया में बड़ा सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 3 की मौत- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE मध्य प्रदेश के दतिया में बड़ा सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 3 की मौत

मध्य प्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। हर दिन सड़क हादसे हो रहे हैं और इनमे लोगों की जाने जा रही हैं। प्रदेश के दतिया जिले के सेवरा में देर शाम एक बड़ा हादसा हो गया। यहां भिंड जिले से तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पुल से नीचे पलट गई है। इस घटना में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई है और 25 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी मिलने के बाद राहत और बचाव कार्य के लिए दतिया पुलिस मौके पर पहुंच गई है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने में जुटी है। 

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों लोगों को एंबुलेंस से दतिया और ग्वालियर जिला अस्पताल रैफर कर दिया है। इस सड़क हादसे में कई और लोगों की मौत की आशंका जताई गई है। ट्रॉली के पुल से ज्यादा ऊपर से गिरने के चलते कई लोग बहुत बुरी तरह घायल हुए हैं। वहीं, इस हादसे पर मप्र के सीएम शिवराज सिंह ने दुख जताया है। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने हादसे पर दुःख जताते हुए ट्वीट किया। सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "दतिया में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से हुई दुर्घटना में अनमोल जिंदगियों के असमय निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने और शोकाकुल परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।" 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement