Madhya Pradesh News: भाजपा सांसद ने हाथ से टॉयलेट सीट किया साफ, वीडियो हुआ वायरल

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रीवा से भाजपा के सांसद जनार्दन मिश्रा ने अपने हाथ से शौचालय साफ किया है। इस वीडियो को सांसद मिश्रा ने अपने ट्विटर पर भी शेयर किया है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @pan89168
Published on: September 23, 2022 16:45 IST
Janardan Mishra- India TV Hindi News
Janardan Mishra

Highlights

  • रीवा से भाजपा के सांसद हैं जनार्दन मिश्रा
  • खटकरी के कन्या विद्यालय में भ्रमण करने पहुंचे थे सांसद
  • वीडियो को सांसद मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रीवा से भाजपा के सांसद जनार्दन मिश्रा ने अपने हाथ से शौचालय साफ किया है। इस वीडियो को सांसद मिश्रा ने अपने ट्विटर पर भी शेयर किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है, इसके तहत रीवा के खटकरी के कन्या विद्यालय में वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान सांसद ने स्कूल का भ्रमण किया और जब उन्होंने शौचालय को काफी गंदा देखा तो वे सफाई करने से खुद को रोक नहीं पाए।

सांसद मिश्रा ने शौचालय की सफाई के लिए ब्रश और ग्लब्स की तलाश की जब उन्हें यह नहीं मिले तो उन्होंने खुद अपने हाथ से शौचालय की सीट को साफ किया। इस वीडियो को सांसद मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। सांसद का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें शौचालय की सफाई करने में जुटे सांसद एक हाथ में पानी का मग लिए हुए हैं तो दूसरे हाथ से सीट को साफ करने में लगे हुए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन