1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. कांवड़ियों पर गर्म तेल फेंका, लाठी-डंडों से मारा, इंदौर में रिसोर्ट के स्टाफ से हुआ था झगड़ा

Madhya Pradesh News: कांवड़ियों पर गर्म तेल फेंका, लाठी-डंडों से मारा, इंदौर में रिसोर्ट के स्टाफ से हुआ था झगड़ा

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के इंदौर में सावन के महीने में कांवड़ियों के साथ हिंसा की घटना सामने आई है। इंदौर में कांवड़ियों को लाठी डंडों से मारा गया।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Swayam PrakashPublished on: August 06, 2022 21:50 IST
Clash broke between Kanwariyas and resort staff in Indore- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV Clash broke between Kanwariyas and resort staff in Indore

Highlights

  • इंदौर में रिसोर्ट के स्टाफ ने कांवड़ियों से की मारपीट 
  • ओमकारेश्वर और उज्जैन के लिए यात्रा पर हैं कांवड़िए
  • कांवड़ियों की शिकायत पर दर्ज की गई एफआईआर

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के इंदौर में सावन के महीने में कांवड़ियों के साथ हिंसा की घटना सामने आई है। इंदौर में कांवड़ियों को लाठी डंडों से मारा गया। इतना ही नहीं आरोप है कि उनपर गर्म तेल भी फेंका गया, जिसमें कई कांवड़िए घायल भी हो गए। इस पूरे घटनाक्रम के बाद इंदौर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी मिली है कि कांवड़ यात्रियों पर इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र के ग्राम गवालू में बलराज रिसोर्ट पर स्टाफ द्वारा कावड़ यात्रियों से मारपीट की गई है। 

कैसे शुरू हुआ सारा विवाद

वायरल वीडियो में रिसोर्ट के कर्मचारी कावड़ियों के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक कावड़ यात्रियों के साथ स्टाफ ने लाठी-डंडे से मारपीट की और गर्म तेल से भी हमला किया है। यात्रियों के मुताबिक नहाने की बात को लेकर कावड़ यात्रियों और स्टाफ के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद बलराज रिसॉर्ट के स्टाफ ने कांवड़ियों से मारपीट की। बताया जा रहा है कि इस मारपीट में एक दर्जन से ज्यादा कावड़ यात्री घायल हो गए। बता दें कि सावन के महीने में कांवड़िए इंदौर से ओमकारेश्वर और उज्जैन के लिए कावड़ यात्रा के लिए निकलते हैं। सावन के महीने में उज्जैन के महाकाल और ओमकारेश्वर के ज्योतिर्लिंग में जलाभिषेक करने के लिए तमाम जिलों से कांवड़िए निकलते हैं।

आधे घंटे चली रिसॉर्ट स्टाफ और कांवड़ियों की लड़ाई
जानकारी मिली है कि बलराज रिसॉर्ट के स्टाफ और कांवड़ियों के बीच तकरीबन आधे घंटे तक चली इस मारपीट के चलते क्षेत्र में विवाद के हालात पैदा हो गए। विवाद की जानकारी मिलते ही सिमरोल पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए महू के मध्य भारत अस्पताल भेजा। वहीं कावड़ यात्रियों ने सिमरोल थाने पहुंचकर मामले की जानकारी दी। इंदौर ग्रामीण एसपी भगवत सिंह विरदे के मुताबिक रिसॉर्ट कर्मचारियों ने कावड़ यात्रियों के साथ मारपीट की। कावड़ यात्रियों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर दी गई है और मामले की जांच की जा रही है।

>independence-day-2022