Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के मंत्री सिलावट और उनके परिजनों को ले जा रही कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के मंत्री तुलसीराम सिलावट अपने परिवार के साथ भोपाल जा रहे थे। रास्ते में देवास बाईपास पर मंगलवार की रात एक ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। इस घटना में मंत्री और उनका परिवार बाल-बाल बच गया।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav
Updated on: August 17, 2022 16:25 IST
Tulsiram Silawat- India TV Hindi News
Image Source : ANI Tulsiram Silawat

Highlights

  • तुलसीराम सिलावट की कार में ट्रक ने मारी टक्कर
  • भोपाल जाते वक्त देवास बाईपास रोड पर हुआ हादसा
  • ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश सरकार में जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट की सरकारी कार को देवास बाईपास पर मंगलवार की रात एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस घटना में कार सवार सिलावट सहित उनके परिवार के सभी सदस्य बाल बाल बचे। पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त सिलावट अपने परिवार के सदस्यों के साथ भोपाल जा रहे थे। घटना मंगलवार रात करीब दस बजे देवास बाईपास रोड पर हुई।

जिला पुलिस अधीक्षक (SP) शिवदयाल सिंह ने कहा कि प्रदेश के मंत्री तुलसीराम सिलावट की कार को मंगलवार रात देवास जिले में एक ट्रक ने टक्कर मार दी। उस वक्त वह अपने परिवार के साथ भोपाल जा रहे थे। मंत्री की कार में सवार सभी लोग दुर्घटना में बाल बाल बच गए।’’ उन्होंने कहा कि ट्रक ने मंत्री की कार को साइड से टक्कर मारी, जिससे वाहन का बायीं ओर का दरवाजा क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। SP ने कहा कि चालक के खिलाफ IPC की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है। मामले में आगे की जांच की जा रही है। तुलसीराम सिलावट इंदौर जिले के सांवेर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।

navratri-2022