Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जिम में पसीना बहाते नजर आए मंत्री गोपाल भार्गव, चुनाव से पहले दो-दो हाथ करने को तैयार! देखें VIDEO

पिछले दिनों मंत्री गोपाल भार्गव का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपने हाथों में तलवार लेकर घुमाते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद अब उनका एक 9 सेकंड का वीडियो सामने आया है जिसमें अपने दोनों हाथों में मुगद्दर लेकर कसरत करते हुए नजर आ रहे हैं।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: August 08, 2023 16:35 IST
gopal bhargav- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मंत्री गोपाल भार्गव

सागर जिले की रहली विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक एवं मध्य प्रदेश सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव हमेशा अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह अपने बयानों के चलते भी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इन दिनों वह एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इन दिनों ना तो वह कोई बयान दे रहे हैं और ना ही अपने क्षेत्र में बोट बैंक मजबूत करने के निकले हैं। मंत्री भार्गव अपने आप को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

हाथों में मुगदर लेकर कसरत करते नजर आए मंत्री

पिछले दिनों मंत्री भार्गव का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपने हाथों में तलवार लेकर घुमाते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद अब उनका एक 9 सेकंड का वीडियो सामने आया है जिसमें गोपाल भार्गव अपने दोनों हाथों में मुगदर लेकर कसरत करते हुए नजर आ रहे हैं। कहते हैं राजनीति में परिपक्व वही होता है जो (साम, दाम, दंड, भेद) से परिपक्व हो उसी को राजनीति में हाथ आजमाना चाहिए। जिसका उदाहरण देते हुए नजर आ रहे हैं, मंत्री गोपाल भार्गव।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
मध्य प्रदेश में 4 महीने बाद विधानसभा चुनाव हैं, जिस वजह से भाजपा और कांग्रेस पार्टी के सभी नेता अपने अपने क्षेत्र में भ्रमण कर वोट बैंक मजबूत करने में लगे हुए हैं, लेकिन इन सबसे अलग मंत्री गोपाल भार्गव इन दिनों जिम में खूब मेहनत रहे हैं। अपने आप को फिट रखने के लिए वह जिम में खूब पसीना बहा रहे है। मंत्री का वीडियो इन दोनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

(रिपोर्ट- टेकराम ठाकुर)

यह भी पढ़ें-

तीन बच्चे वाले हो जाएं सतर्क, खतरे में है आपकी नौकरी! MP में अंग्रेजी टीचर बर्खास्त

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement