Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: बंद कमरे में पड़ी थीं पांच लाशें, पड़ोसियों ने जो वजह बताई, जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी और तीन बेटियों को गला घोंटकर मार डाला, फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों ने इसकी जो वजह बताई वो हैरान करने वाली है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: March 12, 2023 17:04 IST
madhya pradesh unique murder- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मध्य प्रदेश में खौफनाक वारदात

मध्य प्रदेश: बुरहानपुर जिले में रविवार को एक खौफनाक वारदात सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई सन्न रह गया। पुलिस ने घर खोला तो एक कमरे में पांच लाशें पड़ीं थीं। एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन नाबालिग बेटियों की कथित तौर पर हत्या करने के बाद फांसी पर लटककर खुदकुशी कर ली। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है। उन्होंने बताया कि यह घटना नेपानगर थाना क्षेत्र के ग्राम डवालीखुर्द में हुई। बुरहानपुर जिले के पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा ने बताया, ‘‘ग्राम डवालीखुर्द में 35 साल के मनोज ने 32 साल की अपनी पत्नी साधना, तीन बेटियों-10 साल की अप्सरा, 8 साल की  नेहा और तीन साल की तन्नू की गला घोंटकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद फांसी पर लटक गया।’’

पुलिस अधिकारी ने कहा कि सम्भवतः मनोज का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था और इसी वजह से उसने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया। लोढा ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

दूध लेने आए शख्स ने दी जानकारी

मृतक मनोज घर में ही किराने की दुकान चलाते थे। रविवार सुबह एक पड़ोसी दूध लेने के लिए उनकी दुकान पर आया तो दुकान बंद थी। पड़ोसी ने दुकान का गेट खटखटाया। फिर एक-दो और ग्राहक दुकान पर आ गए। उन्होंने भी आ‌वाज लगाई। लेकिन घर के अंदर से कोई आवाज नहीं आई। कुछ लोगों ने मनोज के मोबाईल पर कॉल भी किया लेकिन रिंग होता रहा। जब लोगों ने घर की खिड़की को तोड़ा तो कमरे के अंदर जो दिखा, उससे सभी हैरान रह गए। मनोज का शव फंदे से लटका था। उसी कमरे में फर्श पर पत्नी का शव पड़ा था और दूसरे कमरे में तीन मासूम बेटियों की लाशें पड़ी थीं। 

पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। रविवार सुबह 9.30 बजे जानकारी मिलते ही टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि अभी मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। शव देखकर ऐसा लग रहा है कि मौत शनिवार की देर रात हुई है।

पड़ोसी ने बताई हैरान करने वाली वजह

मनोज के घर के पास रहने वाले लोगों ने बताया कि कुछ दिन से मनोज उसकी पत्नी और तीनों बच्चे बीमार थे। इलाज के बाद भी उन सबकी तबीयत में सुधार नहीं हो रहा था जिसकी वजह से मनोज चिड़चिड़ा हो गया था। वह घर में किराने की दुकान चलाता था और साथ ही मछली भी बेचता था। उसकी तीनों बेटियां पास के स्कूलों में पढ़ती थीं और कुछ दिनों से बीमार होने की वजह से स्कूल नहीं जा रही थीं। 

ये भी पढ़ें:

सुपरफास्ट Expressway, सबसे लंबा रेलवे प्लेटफॉर्म... कर्नाटक को PM मोदी ने दी 16 हजार करोड़ की सौगात

मध्य प्रदेश: 'दारू पीना हो तो अपने घर पर लेकर जाएं', CM शिवराज सिंह चौहान ने ऐसा क्यों कहा?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement