Friday, June 14, 2024
Advertisement

VIDEO: खुद को लेडी टीचर बताकर 7 छात्राओं से किया रेप, ट्रिक सुनकर पुलिस भी हैरान

मध्य प्रदेश में दुष्कर्म का अनोखा मामला सामने आया है जिसमें आरोपी युवक महिला कॉलेज की टीचर की आवाज में लड़कियों को जाल में फंसाता था, फिर उनसे रेप किया करता था। उसका ट्रिक जानकर पुलिस भी हैरान है।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: May 26, 2024 18:32 IST
mp rape case- India TV Hindi
मध्य प्रदेश में रेप का अजीब मामला

पुलिस ने शनिवार को कहा कि मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक 30 वर्षीय व्यक्ति को सात छात्राओं से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी युवक एक खास ऐप का प्रयोग करके महिला कॉलेज टीचर की आवाज में छात्राओं से बात करता था और फिर उन्हें स्कॉलरशिप के संबंध में कॉल करता था। फिर बेहद चालाकी से उनके साथ संबंध बनाता था। ऐसा करके उसने कम से कम सात लड़कियों के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। युवक को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम ब्रजेश प्रजापति है जो छात्राओं से फोन पर बात करते समय एक महिला की तरह आवाज निकालने के लिए आवाज बदलने वाले ऐप का इस्तेमाल करता था। आवाज बदलकर वह खुद को कॉलेज की महिला शिक्षिका रंजना मैम बताता था। 

देखें वीडियो

सीधी जिले के मझौली थाना अंतर्गत 7 लड़कियों के साथ रेप की घटना से हड़कंप मचा है। जहां मैजिक वॉइस ऐप के माध्यम से आवाज को बदलकर लड़की की आवाज में मुख्य आरोपी बृजेश प्रजापति ने रंजना मैडम के नाम से लड़कियों से बात करना शुरू किया। वह बातचीत के दौरान छात्रवृत्ति को लेकर छात्राओं को बरगलाता था और बारी-बारी से उन्हें सुनसान जगह पर बुलाता था। उस जगह पर वह रंजना मैम की आवाज में उनके बेटे के साथ चलने के लिए कहता था। अपने साथ के आरोपियों को छात्राओं के सामने उन्हें  अपना बेटा बनाकर पेश किया था।​

आरोपियों ने कबूला जुर्म

बात करने के बाद वह छात्राओं को घर से कहीं दूर बुलाता था और अपने साथियों के साथ मिलकर उनके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता थे। आईजी रीवा ने इस घटना की जानकारी दी और बताया कि कुल मिलाकर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इन सबने सात छात्राओं के साथ रेप की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। आईजी ने बताया है कि अभी तक चार लड़कियों ने एफआईआर दर्ज कराई है, तीन अन्य का नाम अभी अज्ञात है। पुलिस ने सभी आरोपियों को रिमांड में लेकर पूछताछ कर रही है।

(मध्य प्रदेश से मनोज शुक्ला की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement