Thursday, May 02, 2024
Advertisement

VIDEO: अब ये क्या बोल गए कैलाश विजयवर्गीय- "मैं भोपाल से इशारा करूंगा और काम इंदौर में हो जाएगा"

भाजपा ने अपने वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय को भी इस बार मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाया है। पहले तो विजयवर्गीय ने कहा कि मैं अब घर-घर जाकर वोट मांगूंगा और अब उन्होंने कहा है कि मैं भोपाल से इशारा करूंगा काम इंदौर में हो जाएगा। देखें वीडियो-

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Kajal Kumari Updated on: October 07, 2023 7:19 IST
bjp leader kailash vijayavargiya- India TV Hindi
कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान

MP Assembly Elections 2023: जब से बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को पार्टी ने इंदौर विधानसभा क्षेत्र 1 से बतौर प्रत्याशी उतारा है, तभी से कैलाश विजयवर्गीय अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है, इंदौर में गुरुवार को कैलाश विजयवर्गीय ने मंच से नया बयान दिया। कैलाश वि ने वार्ड-7 में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 'मैं अगर समय नहीं दूंगा सिर्फ भोपाल से बैठकर इशारा करूंगा तो आपका काम हो जाएगा।' इससे पहले कैलाश विजयवर्गीय ने बातों-बातों में बड़ी बात कह दी थी। भाजपा नेता ने कहा था मैं सिर्फ़ विधायक बनने नहीं आया हूं, मुझे बडी जिम्मेदारी मिलेगी।

इससे पहले कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को कहा था कि मैं इंदौर में सिर्फ एक विधायक बनने नहीं आया हूं। मुझे पार्टी की ओर से कुछ और बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी और जब बड़ी जवाबदारी मिलेगी तो बड़ा काम भी करूंगा। उनके इस बयान को लेकर अब कयास लगाए जा रहे हैं कि विजयवर्गीय ने इशारों इशारों में सीएम पद की दावेदारी पेश कर दी है। उन्होंने कार्यक्रम में मंच  से भाषण के दौरान कहा कि मैं खाली विधायक बनने के लिए नहीं आया हूं, पार्टी कुछ और बड़ी जवाबदारी मुझे देगी और मैं उसे निभाऊंगा भी।

देखें वीडियो

बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी, बड़ा काम करूंगा

दरअसल, मध्य प्रदेश में बुधवार को लाडली बहनाओं के खाते में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने योजना की किश्त डाली थी और इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण इंदौर की विधानसभा एक में भी किया गया. जहां खुले मंच से विजयवर्गीय ने कहा, "मैं आपको फिर से विश्वास दिलाता हूं कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार फिर से बन रही है और यहां मैं खाली विधायक बनने नही आया हूं। मुझे पार्टी की तरफ से और भी कुछ बड़ी जवाबदारी मिलेगी और जब बड़ी जवाबदारी मिलेगी तो बड़ा काम भी करूंगा।" 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement