Friday, May 17, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर चलाया '50% कमीशन कैम्पेन', BJP बोली- प्रियंका से करवा लिया, दिग्विजय क्यों नहीं कर रहे ट्वीट

MP कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम ने ट्विटर पर शिवराज सरकार के खिलाफ '50% कमीशन' का केंपेन चलाया। इसके तहत प्रदेश के बड़े नेता और प्रवक्ता ट्वीट कर रहे हैं। लेकिन इस बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दिग्विजय सिंह पर इस षडयंत्र का आरोप लगा दिया।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Swayam Prakash Published on: August 13, 2023 12:34 IST
bjp state chief vd sharma- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा का दिग्विजय सिंह पर बड़ा हमला

मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे बीजेपी और कांग्रेस के बीच सियासी घमासान और तेज होता जा रहा है। कांग्रेस कर्नाटक वाली पिच पर मध्य प्रदेश में भी बैटिंग करने की कोशिश में लग गई है। कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर 40 प्रतिशत कमीशनखोरी का आरोप लगाया था और अब मध्य प्रदेश में भी ऐसे ही आरोपों की बौछार शुरु कर दी गई है। इसको लेकर आज कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम ने ट्विटर पर '50% कमीशन' का केंपेन भी चलाया। इसके तहत आज कांग्रेस के बड़े नेता और प्रवक्ताओं ने एक के बाद एक सोशल मीडिया पर '50% कमीशन' के ट्वीट किए।

"शिव'राज' का मिशन,50 प्रतिशत कमीशन"

कांग्रेस के इस कैंपेन के तहत पार्टी के बड़े नेताओं समेत प्रवक्ताओं ने एक के बाद एक सोशल मीडिया पर 50% कमीशन वाले ट्वीट किए। इस क्रम में कांग्रेस के बड़े लीडर अजय सिंह उर्फ राहुल भैया, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा, पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, पूर्व मंत्री मोहन मरकाम, शोभा ओझा समेत कई प्रवक्ताओं ने ये ट्वीट किए। पीसी शर्मा ने लिखा, "मध्यप्रदेश की जनता एवं ठेकेदार मध्यप्रदेश की 50% कमीशन वाली सरकार से त्रस्त आ चुकी है, खुलेआम लूट मची हुई है। लेकिन जनता अब इसके खिलाफ खड़ी है, 50% कमीशनखोर शिवराज सरकार जा रही है, मध्यप्रदेश में कांग्रेस आ रही है!"

प्रियंका गांधी ने लगाए 50 फीसदी कमीशन के आरोप
दरअसल, प्रियंका गांधी ने कमीशनखोरी को लेकर वायरल लेटर को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और सीधे शिवराज सरकार को टारगेट किया। प्रियंका ने शिवराज सरकार पर 50 फीसदी कमीशन का आरोप लगाया। प्रियंका ने साफ-साफ लिखा कि पहले जनता ने 40 फीसदी वाली कर्नाटक सरकार को हटाया और अब मध्य प्रदेश की बारी है।

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बोले- ये दिग्विजय सिंह का षडयंत्र 
लेकिन बीजेपी ने कांग्रेस के इन आरोपों पर कड़ा रुख जताया है और प्रियंका समेत कांग्रेस के टॉप लीडर्स पर FIR दर्ज करा दी। इसमें पूर्व सीएम कमलनाथ का भी नाम है। इस मामले पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस हमेशा की तरह जनता के बीच भ्रम फैलाने की कोशिश कर रही है। अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में कहा कि कांग्रेस के तथाकथित नेताओं ने एक फर्जी पत्र बनाकर वायरल किया और उसके आधार पर ट्वीट किया। लेकिन वो चिट्ठी 100 प्रतिशत फर्जी निकली। वीडी शर्मा ने कहा कि ये आपराधिक षडयंत्र है। उन्होंने सवाल किया कि प्रियंका से ट्वीट करवा दिया लेकिन दिग्विजय सिंह क्यों ट्वीट नहीं कर रहे। ये षडयंत्र उन्हीं का रचा हुआ है। 

ये भी पढ़ें-

शरद पवार और देवेंद्र फडणवीस आज एक ही मंच पर आएंगे नजर, कल अजित ने भी सीक्रेट मीटिंग

नाबालिग छात्र ने ट्यूशन टीचर को घोंपे चाकू, फिर खुद ही पहुंच गया थाने; देखें जानलेवा हमले का CCTV वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement