Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

इंदौर में करणी सेना के पदाधिकारी की हत्या? कार में मिली लाश

पुलिस के मुताबिक, पहली नजर में पता चलता है कि उनके सीने पर कमीज से सटाकर दो गोलियां दागी गई हैं। करणी सेना के पदाधिकारी की मौत की हत्या और आत्महत्या दोनों ही पहलुओं से जांच की जा रही है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: June 01, 2023 12:53 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

मध्य प्रदेश के इंदौर में राजपूतों के संगठन श्री राजपूत करणी सेना के जिला कार्यकारी अध्यक्ष का शव उनकी कार में रहस्यमय हालात में मिला है। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को को यह जानकारी दी। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (एसीपी) जयंत राठौर ने बताया कि करणी सेना के जिला कार्यकारी अध्यक्ष मोहित सिंह पटेल (27 वर्षीय) का शव कनाड़िया थाना क्षेत्र में उनकी कार में बुधवार देर रात मिला।

कार में मिली लाइसेंसी रिवॉल्वर

उन्होंने कहा कि पहली नजर में पता चलता है कि उनके सीने पर कमीज से सटाकर दो गोलियां दागी गई हैं। राठौर ने कहा, "पटेल की कार में उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर भी मिली है। इसमें दो गोलियां कम हैं। हम उनकी मौत की हत्या और आत्महत्या, दोनों ही पहलुओं से जांच कर रहे हैं।" एसीपी ने बताया कि पटेल रियल एस्टेट का कारोबार करते थे और उनके पिता कृषक हैं। 

घर से कार में अकेले निकले थे

उन्होंने कहा, "पटेल बुधवार रात अपने घर से कार से अकेले निकले थे। उन्होंने अपने कुछ दोस्तों को एक स्थान पर फोन करके बुलाया था। उनके दोस्तों का कहना है कि वे जब इस स्थान पर पहुंचे, तो पटेल अपनी कार में खून से लथपथ हालत में मिले।" 

मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

राठौर ने बताया कि पटेल के दोस्त उन्हें एक निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद करणी सेना पदाधिकारी को मृत घोषित कर दिया। राठौर के मुताबिक, पटेल के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और उनकी मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए अपराध विज्ञान प्रयोगशाला के अधिकारियों की भी मदद ली जा रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement