1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. मप्र के मुख्‍यमंत्री के बाद जल संसाधन मंत्री को भी हुआ कोरोना, तुलसी सिलावट पत्‍नी सहित अस्‍पताल में हुए भर्ती

मप्र के मुख्‍यमंत्री के बाद जल संसाधन मंत्री को भी हुआ कोरोना, तुलसी सिलावट पत्‍नी सहित अस्‍पताल में हुए भर्ती

तुलसीराम सिलावट ने अपने ट्वीट में लिखा कि कोई लक्षण ना होने पर भी मुख्यमंत्री जी के निर्देश पर मैंने कोविड-19 टेस्ट करवाया था।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: July 29, 2020 10:39 IST
MP minister Tulsi Silawat, his wife test COVID-19 positive- India TV Hindi
Image Source : BHASKAR MP minister Tulsi Silawat, his wife test COVID-19 positive

भोपाल। मध्‍य प्रदेश में मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव होने के चार दिन बाद जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्‍नी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। तुलसी सिलावट ने इसकी जानकारी खुद ट्विटर हैंडल पर दी है।

तुलसीराम सिलावट ने अपने ट्वीट में लिखा कि कोई लक्षण ना होने पर भी मुख्यमंत्री जी के निर्देश पर मैंने कोविड-19 टेस्ट करवाया था। मेरी और मेरी धर्मपत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझे विश्वास है आप सबकी शुभ कामनाओं से हम कोरोना को हराएंगे और फिर उसी संकल्प से कार्यक्षेत्र में उतरेंगे। मेरे साथियों से आग्रह है वे भी टेस्ट करवाएं।

मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पिछले हफ्ते कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। मंगलवार को उन्‍होंने अस्‍पताल से पहली वर्चुअल कैबिनेट मीटिंग की अध्‍यक्षता की थी। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि यदि बीमारी का पता शीघ्र चल जाए, तो इससे पार पाना आसान होता है। चौहान के कोरोना संक्रमित पाए जाने के अगले दिन ही सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया भी संक्रमित पाए गए थे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। मप्र के मुख्‍यमंत्री के बाद जल संसाधन मंत्री को भी हुआ कोरोना, तुलसी सिलावट पत्‍नी सहित अस्‍पताल में हुए भर्ती News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन
Write a comment
X