Thursday, May 09, 2024
Advertisement

मप्र के मुख्‍यमंत्री के बाद जल संसाधन मंत्री को भी हुआ कोरोना, तुलसी सिलावट पत्‍नी सहित अस्‍पताल में हुए भर्ती

तुलसीराम सिलावट ने अपने ट्वीट में लिखा कि कोई लक्षण ना होने पर भी मुख्यमंत्री जी के निर्देश पर मैंने कोविड-19 टेस्ट करवाया था।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: July 29, 2020 10:39 IST
MP minister Tulsi Silawat, his wife test COVID-19 positive- India TV Hindi
Image Source : BHASKAR MP minister Tulsi Silawat, his wife test COVID-19 positive

भोपाल। मध्‍य प्रदेश में मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव होने के चार दिन बाद जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्‍नी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। तुलसी सिलावट ने इसकी जानकारी खुद ट्विटर हैंडल पर दी है।

तुलसीराम सिलावट ने अपने ट्वीट में लिखा कि कोई लक्षण ना होने पर भी मुख्यमंत्री जी के निर्देश पर मैंने कोविड-19 टेस्ट करवाया था। मेरी और मेरी धर्मपत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझे विश्वास है आप सबकी शुभ कामनाओं से हम कोरोना को हराएंगे और फिर उसी संकल्प से कार्यक्षेत्र में उतरेंगे। मेरे साथियों से आग्रह है वे भी टेस्ट करवाएं।

मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पिछले हफ्ते कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। मंगलवार को उन्‍होंने अस्‍पताल से पहली वर्चुअल कैबिनेट मीटिंग की अध्‍यक्षता की थी। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि यदि बीमारी का पता शीघ्र चल जाए, तो इससे पार पाना आसान होता है। चौहान के कोरोना संक्रमित पाए जाने के अगले दिन ही सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया भी संक्रमित पाए गए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement