MP News: मध्यप्रदेश में मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की को भगाया, गांव वालों ने परिवार पर किया हमला

MP News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक मुस्लिम परिवार के सदस्यों को भीड़ ने बेरहमी से पीटा। बताया जा रहा कि युवक लगभग एक महीने पहले 23 वर्षीय एक हिंदू युवती को भगा ले गया था। जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने उसके परिवार वालों पर हमला बोल दिया।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @pan89168
Published on: September 22, 2022 18:25 IST
MP News Muslim youth drives away Hindu girl in Madhya Pradesh- India TV Hindi News
Image Source : ANI MP News Muslim youth drives away Hindu girl in Madhya Pradesh

Highlights

  • मुस्लिम परिवार के सदस्यों को भीड़ ने बेरहमी से पीटा
  • मुस्लिम युवक एक महीने पहले हिंदू युवती को भगा ले गया था
  • रिश्तेदार से मिलने जाते वक्त ग्रामीणों ने किया था हमला

MP News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक मुस्लिम परिवार के सदस्यों को भीड़ ने बेरहमी से पीटा, जिसे 'बदला लेने की कार्रवाई' माना जा रहा है। वाजिद अली और उसके परिवार के सदस्यों पर हमला किया गया, क्योंकि वह लगभग एक महीने पहले 23 वर्षीय एक हिंदू युवती को भगा ले गया था। 15 सितंबर की इस घटना का एक वीडियो मंगलवार देर रात सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद चर्चा में आई। वीडियो में महिलाओं सहित कई लोगों को एक मुस्लिम व्यक्ति और उसके माता-पिता को बेरहमी से पीटते हुए देखा जा सकता है।

ग्रामीणों ने परिवार पर किया हमला

हमला करने वालों की पहचान 35 वर्षीय वाजिद अली, उसके पिता सैयद अली (52) और मां समीना अली (48) के रूप में हुई है। ये सभी छिंदवाड़ा से लगभग 35 किलोमीटर दूर लालगांव गांव के निवासी हैं। 15 सितंबर को जब वाजिद और उसके माता-पिता औरिया गांव में एक रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे, तो उन्हें ग्रामीणों ने देखा और उन पर हमला कर दिया। छिंदवाड़ा पुलिस ने कहा कि हमला करने वाले हिंदू परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कर और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामले में 4 लोगों की गिरफ्तारी हुई

पुलिस के अनुसार, "वाजिद अली उसी गांव की एक हिंदू युवती को भगा ले गया था। उसके परिवार पर हमले को बदला के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि, युवती को बाद में उसके परिवार के पास लाया गया। इस सिलसिले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और अब तक कम से कम चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आगे की जांच जारी है।" पुलिस ने आगे कहा कि कुछ दिनों पहले हैदराबाद से लाई गई हिंदू युवती को छिंदवाड़ा में रहने वाले उसके माता-पिता से मिलवा दिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन