Thursday, April 18, 2024
Advertisement

MP News: ग्वालियर में मोहर्रम के जुलूस के दौरान थाना प्रभारी बजाने लगे ढोल, VIDEO हुआ वायरल

MP News: देर रात शहर के अलग-अलग इलाकों में मोहर्रम का जुलूस निकाला जा रहा था। इस दौरान ग्वालियर के बहोड़ापुर इलाके के थाना प्रभारी अमर सिंह सिकरवार ऑन ड्यूटी ताजियेदारों के साथ मिलकर ढोल बजाने लगे।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Rituraj Tripathi Published on: August 07, 2022 13:03 IST
MP News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GFX MP News

Highlights

  • ग्वालियर में मोहर्रम के जुलूस के दौरान थाना प्रभारी ने बजाया ढोल
  • अलग-अलग इलाकों में मोहर्रम का जुलूस निकला
  • अमर सिंह सिकरवार ऑन ड्यूटी ताजियेदारों के साथ मिलकर ढोल बजाने लगे

MP News: मध्य प्रदेश से ग्वालियर में मोहर्रम के जुलूस के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। दरअसल इस जुलूस में एक थाना प्रभारी का ढोल बजाते हुए वीडियो वायरल हुआ है। बता दें कि देर रात शहर के अलग-अलग इलाकों में मोहर्रम का जुलूस निकाला जा रहा था। इस दौरान ग्वालियर के बहोड़ापुर इलाके के थाना प्रभारी अमर सिंह सिकरवार ऑन ड्यूटी ताजियेदारों के साथ मिलकर ढोल बजाने लगे। वायरल वीडियो पुलिस के बड़े अधिकारियों तक भी पहुंचा। हालांकि इस मामले में किसी ने शिकायत नहीं की है, इसलिए कोई कार्रवाई भी नहीं हुई है। 

कब का है ये वीडियो

ये वीडियो शुक्रवार का है। दरअसल मुस्लिम समाज ने शहर में मोहर्रम का जुलूस निकाला था। जुलूस में सुरक्षा के मद्देनजर तमाम इलाकों में पुलिस अधिकारी तैनात किए गए थे। इसी दौरान बहोड़ापुर थाना प्रभारी अमर सिंह सिकरवार भी जुलूस की सुरक्षा व्यवस्था में अपने दल बल के साथ तैनात थे।

जुलूस के दौरान साथ चल रहे ताजिएदारों का जोश देखकर थाना प्रभारी अमर सिंह सिकरवार भी उत्साह में आ गए और मस्ती में ढोल लेकर उसे बजाने लगे। इस दौरान थाना प्रभारी बाकायदा वर्दी में थे और सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी भी कर रहे थे। पुलिस के आला अधिकारियों तक ये मामला पहुंच गया है लेकिन कोई शिकायत नहीं हुई है इसलिए अब तक कार्रवाई भी नहीं हुई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement