Friday, May 17, 2024
Advertisement

MP: जांच के लिए भेजा गया पुलिस दल कबाड़ कारोबारी के गोदाम में नाश्ता करता दिखा, जवाब तलब

संबंधित वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी कबाड़ कारोबारी के गोदाम स्थित दफ्तर में कथित तौर पर बैठे दिखाई दे रहे हैं, जबकि दफ्तर के बाहर अन्य पुलिसकर्मी प्लेट हाथ में लिए नाश्ता करते नजर आ रहे हैं।

Khushbu Rawal Edited by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: April 26, 2022 22:24 IST
Police- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Police

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में रिकॉर्ड की जांच के लिए हाल ही में एक कबाड़ कारोबारी के गोदाम भेजा गया पुलिस दल वहां इस व्यापारी की कथित खातिरदारी कबूल करते हुए नाश्ता करता दिखाई दिया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस दल के अगुवा उप निरीक्षक को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। पुलिस के एक आला अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सम्पत उपाध्याय ने बताया, ‘‘खजराना क्षेत्र की इस हालिया घटना को लेकर हमने पुलिस दल की अगुवाई कर रहे एक उप निरीक्षक को नोटिस भेजकर जवाब तलब किया है।’’ डीसीपी ने बताया कि पुलिस दल को खजराना क्षेत्र के कुछ संदिग्ध कबाड़ियों की गतिविधियां पता करने और उनका रिकॉर्ड जांचने के लिए भेजा गया था।

गौरतलब है कि संबंधित वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी कबाड़ कारोबारी के गोदाम स्थित दफ्तर में कथित तौर पर बैठे दिखाई दे रहे हैं, जबकि दफ्तर के बाहर अन्य पुलिसकर्मी प्लेट हाथ में लिए नाश्ता करते नजर आ रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement