Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश : देवास और आगर-मालवा जिलों में बिजली गिरने से नौ लोगों की मौत

पुलिस ने बताया कि देवास जिले के डेरिया गुड़िया, खल और बामणी खुर्द गांवों में सोमवार दोपहर बिजली गिरने की तीन अलग-अलग घटनाओं में पांच महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गई। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 28, 2021 8:39 IST
मध्य प्रदेश : देवास और आगर-मालवा जिलों में बिजली गिरने से नौ लोगों की मौत - India TV Hindi
Image Source : FILE मध्य प्रदेश : देवास और आगर-मालवा जिलों में बिजली गिरने से नौ लोगों की मौत 

भोपाल:  मध्य प्रदेश के देवास और आगर-मालवा जिलों में सोमवार को बिजली गिरने की अलग-अलग घटनाओं में सात महिलाओं सहित नौ लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य झुलस गए। पुलिस ने बताया कि देवास जिले के डेरिया गुड़िया, खल और बामणी खुर्द गांवों में सोमवार दोपहर बिजली गिरने की तीन अलग-अलग घटनाओं में पांच महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गई। 

अधिकारी के अनुसार, आज आगर-मालवा जिले के नलखेड़ा थाना क्षेत्र के मनासा, पिलवास और लसूडिया केलवा गांवों में बिजली गिरने की तीन अलग-अलग घटनाओं में दो महिलाओं और एक लड़के सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार झुलस गए।

दोनों जिलों के कलेक्टरों ने प्रत्येक मृतक के परिवार को चार-चार लाख रुपए अनुग्रह राशि देने की प्रक्रिया शुरु कर दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देवास और आगर-मालवा जिलों में हुई घटनाओं पर दुख व्यक्त करते हुए जिला कलेक्टरों को मृतकों के परिजन को अनुग्रह राशि प्रदान करने का निर्देश दिया। (भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement