Sunday, May 12, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश के निवाड़ी में भयानक सड़क हादसा, 6 घंटों तक चला गैस कटर, तब जाके निकाली लाशें

मध्य प्रदेश के निवाड़ी में एक कार पेड़ से टकरा गई, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल भी बताया जा रहा है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: November 05, 2022 10:38 IST
मध्य प्रदेश के निवाड़ी सें भयानक सड़क हादसा- India TV Hindi
Image Source : ANI मध्य प्रदेश के निवाड़ी सें भयानक सड़क हादसा

Niwari Accdent: मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में एक भयानक हादसा हो गया। निवाड़ी जिले के बिशपुरा गांव के पास गत रात एक कार पेड़ से टकरा गई। खबर है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। जानकारी के मुताबिक इस भीषण हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया है। हादसे में मारे गए लोगों के शव गैस कटर से निकाले गए, जिसमें कुल 6 घंटे का समय लगा। जानकारी के अनुसार वे लोग एक पार्टी से वापस लौट रहे थे। 

यमुना एक्सप्रेसवे पर 2 कारों के एक्सीडेंट में चार की मौत

उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित सूरीर थाना क्षेत्र के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। ये हादसा यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ। मथुरा पुलिस ने बताया कि यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 87 पर 2 कारों का एक्सीडेंट हुआ जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मथुरा जिला अस्पताल ले जाया गया।

चौंकाने वाला है हादसे दुर्घटना का कारण

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार मारुति सियाज़ गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई। जैसे ही सियाज गाड़ी डिवाइडर से टकराई, उसमें आग लग गई। लेकिन जिस तरह से दूसरी गाड़ी हादसे का शिकार हुई, वो जानकर सभी हैरान रह गए। दुर्घटना का शिकार हुई सियाज गाड़ी का पहिया निकल गया और ये पहिया पीछे से आ रही बोलेरो से जा टकराया। जैसे ही सियाज का पहिया बोलेरो के नीचे घुसा, ये गाड़ी भी अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसके बाद ये भयावह हादसा हुआ जिसमें चार लोगों की मौत हो गई।

बैतूल में बस और कार की टक्कर में 11 की मौत

मध्य प्रदेश के बैतूल में शुक्रवार को बेहद खतरनाक सड़क हादसा हुआ था। बैतूल में झाल्लर थाने के पास एक बस और कार की आमने-सामने से टक्कर हो गई थी। इस दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे पर पीएम मोदी ने शोक व्यक्त करते हुए मृतकों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार रपये मुआवजा देने की भी घोषणा की।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement