Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh: गोंडा में हुआ भीषण हादसा, एक कार ने स्कूल जा रही सगी बहनों सहित तीन बच्चों को रौंदा

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के गोंडा में कर्नलगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह स्‍कूल जा रहीं दो सगी बहनों समेत तीन बच्चों की एक कार से कुचल कर मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बच्चियों की बड़ी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: October 18, 2022 23:57 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक भीषण हादसा हो गया। जिले के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह स्‍कूल जा रहीं दो सगी बहनों समेत तीन बच्चों को एक कार ने कुचल दिया। इस हादसे में बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बच्चियों की बड़ी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया है। अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) शिवराज ने बताया कि कर्नलगंज थाना क्षेत्र में आज सुबह करीब नौ बजे चौरी गांव के सूबेदार पुरवा निवासी कुछ बच्चे स्कूल जा रहे थे। उन्होंने बताया कि रास्ते में गोंडा-लखनऊ राजमार्ग को पार करते समय बच्चे गोंडा से लखनऊ जा रही एक कार की चपेट में आ गए। 

एहतियातन पुलिस बल को किया गया तैनात

ASP शिवराज ने बताया कि हादसे में सत्यम (10), तन्वी (सात) और शिवांजलि (11) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शिवांशी (14) गंभीर रूप से जख्मी हो गयी। शिवांशी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तन्वी और शिवांजलि, शिवांशी की सगी बहनें हैं। शिवराज ने बताया कि दुर्घटना में हताहत बच्चों में से दो चौरी स्थित प्राथमिक विद्यालय तथा दो जूनियर हाईस्कूल में पढ़ने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सड़क हादसे के बाद एहतियातन घटनास्थल के आसपास पुलिस बल तैनात किया गया है। 

सीएम योगी ने इलाज की समुचित व्यवस्था के दिए निर्देश 

घटना की सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस के अलावा वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी तत्काल मौके पर पहुंच गए। हादसे पर शोक जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना की है और शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। वहीं, मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया है, ‘‘मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्परता के साथ राहत-बचाव कार्य व घायलों के उपचार की समुचित व्यवस्था हेतु निर्देश दिए हैं।’’ 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement