Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश के खरगोन में पलटे टैंकर से डीजल भरने पहुंचे लोग, हुआ ब्लास्ट, दो की मौत 22 घायल

हादसा बिस्टान थाना क्षेत्र के मोगरगांव-गढ़ी रास्ते पर अंजनगांव में हुआ। टर्न पर टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। उसके बाद ड्राइवर और क्लीनर वहां से भाग गए।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: October 26, 2022 14:44 IST
पलटने के बाद डीजल के टैंकर हुआ ब्लास्ट- India TV Hindi
Image Source : फोटो- सोशल मीडिया पलटने के बाद डीजल के टैंकर हुआ ब्लास्ट

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। सुबह करीब पांच बजे भारत पेट्रोलियम का डीजल से भरा एक टैंकर पलट गया। इस दौरान लोग डीजल लेने के लिए बर्तन लेकर वहां पहुंच गए थे। इसी दौरान टैंकर में बड़ा ब्लास्ट हो गया और वहां मौजूद लोगों के चीथड़े उड़ गए। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं 7 बच्चों समेत 22 लोग घायल हो गए।

मोगरगांव-गढ़ी रास्ते पर हुआ धमाका

हादसा बिस्टान थाना क्षेत्र के मोगरगांव-गढ़ी रास्ते पर अंजनगांव में हुआ। टर्न पर टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। उसके बाद ड्राइवर और क्लीनर वहां से भाग गए। टैंकर पलटने के करीब दो घंटे बाद धमाका हुआ। घायलों में 7 बच्चे और 13 महिला-पुरुष शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल मरीजों को इंदौर रैफर किया गया है। 

लड़की की मौके पर हुई मौत

गांव वालों के मुताबिक जब लोग टैंकर देखने पहुंचे, उस वक्त शॉर्ट सर्किट के कारण ब्लास्ट हो गया। हादसे के दौरान वहां मौजूद 20 साल की एक लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement