Friday, April 26, 2024
Advertisement

भोपाल: धोखाधड़ी के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर भीड़ ने कि तलवारों से हमला, हवाई फायर करना पड़ा

सागर जिले की खुराई पुलिस की टीम भोपाल के करोद में स्थित ईरानी डेरे में धोखाधड़ी के आरोपी हैदर, कादरी और रिजवान को पकड़ने के लिए पहुंची हुई थी

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Updated on: November 19, 2020 14:38 IST
Police Station- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Police Station

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ऐसा मामला सामने आया है जहां पर पुलिस की टीम पर सिर्फ इसलिए तलवारों, लाठियों और ईंटों से हमला कर दिया गया क्योंकि वह धोखाधड़ी के आरोपी को पकड़कर ले जा रही थी। जान बचाने के लिए पुलिस को मजबूर होकर हवाई फायरिंग करनी पड़ी। हवाई फायरिंग की मदद से पुलिस न सिर्फ आरोपी को पकड़कर लाने में कामयाब हुई बल्कि भीड़ को भी तितर-बितर किया।

दरअसल , इस ऑपरेशन में उनके साथ भोपाल की छोला निशातपुर और गांधीनगर पुलिस के लोग भी साथ थे। पुलिस को छापेमारी में सिर्फ रिजवान नाम का आरोपी मिला और जैसे ही वह उसे पकड़कर थाने ला रही थी तो वहां पर मौजूद भीड़ ने पुलिस पार्टी के ऊपर तलवारों, लाठी डंडों और ईंटों से हमला कर दिया। पुलिस पर हमला करने वालों में महिलाएं भी शामिल थीं।

भीड़ का हमला देखते हुए पुलिस पार्टी को जान बचाने के लिए हवा में फायरिंग करनी पड़ी। पुलिस आरोपी को भी सफल थाने पहुंचाने में कामयाब रही। भोपाल डीआईजी इरशाद वाली ने कहा है कि पूरे प्रकरण में जो जो लोग पुलिस पर हमला करने में शामिल रहे हैं उन पर कार्यवाही चल रही है पूरे मामले में जांच के आदेश भी हो गए है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement