Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

सचिन तेंदुलकर ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री से मुलाकात की, जानिए क्या थी वजह

जनसंपर्क विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि चौहान ने तेंदुलकर को आश्वासन दिया कि राज्य सरकार फाउंडेशन को उसके सभी अच्छे कामों में पूरा सहयोग देगी। 

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: November 17, 2021 6:49 IST
Sachin Tendulkar meets Shivraj Singh Chouhan सचिन तेंदुलकर ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री से मुलाकात क- India TV Hindi
Image Source : HTTPS://TWITTER.COM/CHOUHANSHIVRAJ सचिन तेंदुलकर ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री से मुलाकात की, जानिए क्या थी वजह

Highlights

  • शिवराज चौहान से मिले सचिन तेंदुलकर
  • ‘परिवार फाउंडेशन’ के काम के बारे में दी जानकारी
  • शिवराज ने सचिन को दिया अच्छे काम में सहयोग का भरोसा

भोपाल. महानतम बल्लेबाज और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर ने मंगलवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की और प्रदेश में उनके फाउंडेशन ‘‘परिवार फाउंडेशन’’ द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी। सचिन तेंदुलकर सीहोर जिले का दौरा करने के बाद मुख्यमंत्री आवास पहुंचे।

सीहोर जिले में शिवराज सिंह चौहान का निर्वाचन क्षेत्र बुधनी आता है। जनसंपर्क विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि चौहान ने तेंदुलकर को आश्वासन दिया कि राज्य सरकार फाउंडेशन को उसके सभी अच्छे कामों में पूरा सहयोग देगी। उन्होंने तेंदुलकर के क्रिकेट के क्षेत्र में दिए गए योगदान की सराहना की।

उन्होंने कहा कि युवाओं को क्रिकेट के लिए प्रेरित करने में उनका योगदान सराहनीय है। उन्होंने कहा कि ग्वालियर में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध मैच में आपने दोहरा शतक बनाकर सभी का दिल जीत लिया था। विश्व के महान खिलाड़ी तेंदुलकर ने 16 नवम्बर, 2013 को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement